OMG : अपने प्राइवेट पार्ट से बाबा ने खींच डाली दो कारें.....

उज्जैन: अभी मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर में सिंहस्थ महाकुंभ का खुमार चढ़ा हुआ है. तथा रोज यहां पर हजारो की संख्या में श्रद्धालु स्नान के लिए आ रहे है व इस दौरान उज्जैन में एक से बढ़कर एक साधु संतो को भी देखने का मौका मिल रहा है जो की अपनी तांत्रिक सिद्धियो से एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज करतब को अंजाम देते हुए नजर आ रहे है. तथा ऐसे ही एक साधु महाराज आजकल सिंहस्थ में आकर्षण का केंद्र बिंदु बने हुए है. इन नागा साधु महाराज ने सोमवार को एक ऐसा हैरतअंगेज करतब दिखाया कि लोग हैरत में पड़ गए।

श्रीपंच दशनाम आवाहन अखाड़े के नागा साधु हनुमान गिरी ने अपने प्राइवेट पार्ट से दो फोर व्हीलर गाड़ियों को घसीट कर सभी को चौंका दिया। बाबा के मुताबिक, ये कोई चमत्कार नहीं बल्कि योग की साधना और दैवीय शक्ति का परिणाम है। हंत हनुमान गिरी ने पुलिस से अपने प्राइवेट पार्ट से कार खींचने की अनुमति मांगी थी। अनुमति मिलने पर सोमवार को इस प्रदर्शन की तैयारी की गई। प्रदर्शन के लिए दो फोर व्हीलर वाहनों में रस्सी बांधी गई।

बाबा ने रस्सी का एक सिरा अपने प्राइवेट पार्ट में, जबकि दूसरा सिरा कार में बांधा गया। बाबा ने अपने गुरु से आशीर्वाद लिया और अपने नाजुक हिस्से से सड़क पर खड़ी कार खींचने लगे। बाबा ने काफी दूरी तक कार को खींचा, इसके बाद उन्होंने यही करतब एक जीप के साथ भी दोहराया। बाबा ने बताया कि हनुमान गिरी यह करतब हर रविवार को दोहराएंगे। बाबा ने कहा की यह सिद्ध शक्तियों का ही नतीजा है की वे आज यह करतब दिखा रहे है. महंत कैलाश गिरी महाराज ने बताया कि हनुमान गिरी ने विशेष साधनाएं की हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -