Share:
‘नामकरण’ की ये एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर नहीं आना चाहती
‘नामकरण’ की ये एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर नहीं आना चाहती

टीवी का मशहूर शो ‘नामकरण’ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री अदिति राठौर इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, उन्हें बड़े परदे में कोई दिलचस्पी नहीं है. गौरतलब है कि, अदिति राठौर टीवी की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई मशहूर शोज में काम किया है.

वह सीरियल "कुमकुम भाग्य" में नजर आई थी जिसके जरिये उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी. इस शो में अदिति ने रचना नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा अदिति ने रोमांटिक ड्रामा सीरीज "एक दूजे के वास्ते" में काम किया है. फिलहाल वह ‘नामकरण’ में अवनि की भूमिका में नजर आ रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अदिति ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘मैं अभी टीवी को ज्यादा पंसद कर रही हूं मैं अच्छे किरदार निभाना चाहती हूँ ताकि लोग उनको हमेशा याद रखें. मेरा लक्ष्य फिल्म करना नहीं है, छोटे परदे पर कुछ बड़ा करना व शक्तिशाली किरदार निभाना हमेशा मेरी तमन्ना रही है."

खबरों की माने तो इस सीरियल में अदिति का किरदार भी काफी बदल गया है अब वह पहले से ज्यादा अलग नजर आएँगी. इस बदले हुए किरदार के बारे में अदिति ने कहा कि, "उसकी (अवनी की) पिछली कहानी समाप्त हो गई है. अब बस वह खुश रहने की कोशिश करती है लेकिन घबराहट में रहती है. उसे अपने परिवार की याद भी आती है."

ये भी पढ़े

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस कर रही हैं टीवी पर अपना डेब्यू

अपनी हॉट तस्वीरों से पानी में आग लगाती बिग बॉस 11 की ये कंटेस्टेंट

काम नहीं मिलने पर ऐसे रह रही है 'गोपी बहु'

'इश्कबाज़' में अनिका का डबल रोल आने से पहले ही एक्ट्रेस के बारे में खुल गई पोल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -