थाने के सामने हुई शर्मसार कर देने वाली घटना पूरा परिवार हुआ नग्न

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक ही परिवार के पांच लोगों को नग्न होकर प्रदर्शन करने पर पुलिस ने गिरफ्तार किया. ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके में रहने वाला यह परिवार है जिसे की पुलिस ने इस तरह के प्रदर्शन के कारण जेल में डाला है. यहाँ प्रदर्शन कर रहे परिवार ने अपनी जानकारी में बताया की पांच अक्टूबर को तकरीबन तीन बदमाशों ने हमसे साढ़े आठ सौ रूपये के साथ-साथ मोबाईल व मोटरसाइकल लूट ली थी और इन लुटेरो ने ऑटो की चाबी भी हथिया ली थी. साथ ही परिवार का कहना है की बदमाशों ने उसकी पत्नी और भाभी के साथ बदसलूकी.

जब हमने इसके लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपियों पर कोई एक्शन नही लिया और  किसी भी प्रकार की कोई भी कार्यवाही को अंजाम नही दिया  इस मामले में पुलिस ने अपनी सफाई में कहा की 7 अक्टूबर को इस घटना की एफआईआर दर्ज कर ली गई. हमने इस परिवार को कहा भी था की पुलिस अपनी तरफ से इस मामले में जाँच कर रही है . 

थाना प्रभारी प्रवीण यादव का कहना है कि उनकी पिस्टल लेकर भागने का प्रयास भी किया गया। पुलिस का कहना है कि परिवार की तीन महिलाओं सहित पांच लोग खुद ही निर्वस्त्र होकर प्रदर्शन कर रहे थे। इस तरह से सार्वजनिक स्थल पर अश्लील प्रदर्शन करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है इसलिए इन्हें गिरफ्तार किया गया. हमने इनके इस कृत्य पर इन सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल में भेज दिया है. व इस पर एक पीडितो का कहना है की हम लोगों के जबरन ही कपड़े उतारे गए थे. अभी स्पष्ट नही हो पाया है की यह घटना को किसने अंजाम दिया है.जांच के बाद ही पता चल पायेगा 

वीडियो देखने के लिए क्लिक करे

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -