मेरे चाचा अनिल है सबसे स्टाइलिश : अर्जुन

May 04 2015 02:46 PM
मेरे चाचा अनिल है सबसे स्टाइलिश : अर्जुन

बॉलीवुड के झकास कपूर यानि के हमारे अनिल कपूर इस दौर के सबसे ज्यादा स्टाइलिश सेलेब्रिटी में गिने जाते है. और यह बात उनके भतीजे अभिनेता अर्जुन कपूर भी मानते है कि स्टाइलिश लाइफ स्टाइल में उनके चाचा अनिल कपूर सबसे बेहतर है. अर्जुन ने कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में अनिल कपूर ही सबसे ज्यादा स्टाइलिश सेलेब्रिटी हैं. अर्जुन का मानना है कि उनके चाचा अनिल ने अपनी उम्र को कहीं पीछे छोड़ दिया है. वह कहते हैं कि मुझे यह बात सुनकर बहुत ही आश्चर्य होता है कि मुझे स्टाइलिश होने के कारण कोई अवॉर्ड दिया जा रहा है.

मैं यह नहीं जानता हूं कि मैं कैसे स्टाइलिश हूं. यह अवॉर्ड इस बात का प्रमाण है कि कुछ लोग हैं जो यह मानते हैं कि मैं स्टाइलिश हूं. मेरे लिए कंफर्ट होना ही स्टाइल है. अर्जुन कहते है की उन्हें हमेशा इस बात की चिंता रहती हैं कि कहीं कपड़े खराब न हो जाए. दरअसल, जब भी अर्जुन लाइट में होते हैं तब उन्हें पसीना नहीं आना चाहिए. यह वो पहली बात होती है जो मेरे दिमाग में आती है.

आदमी सूट्स में हमेशा ही अच्छा लगता है. मुझे भी सूट पहनना बहुत अच्छा लगता है. मगर हां मुझे फॉर्मल पहनना बिलकुल अच्छा नहीं लगता. अर्जुन कपूर अगले महीने मलेशिया में होने वाले इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड्स को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. इस दौरान उनके सबसे अच्छे दोस्त अभिनेता रणवीर सिंह भी उनके साथ होंगे.