सचिन के बेटे को है वायु सेना में जाने की रूचि

नई दिल्ली : भारत के दिग्गज क्रिकेट और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने आज अपने बेटे को लेकर नई बात का खुलासा किया। सचिन ने कहा की उनके बेटे की भारतीय वायु सेना (IAF) में बहुत रूचि है, लेकिन इस बात कहना बहुत जल्दबाजी होगी कि वह वायु सेना में जाएगा या नहीं।

भारतीय वायु सेना के मानद 'ग्रुप कैप्टन' तेंदुलकर वायु सेना दिवस पर हिंडन सैन्य शिविर के नजदीक आयोजित परेड में शिरकत किये थे, सचिन तेंदुलकर ने मिडिया से कहा, "मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा एक दिन वायु सेना का हिस्सा बने। उसकी वायु सेना में काफी रूचि भी है।" सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन अभी 16 साल के ही हैं।

जब तेंदुलकर से यह जबाब किया की क्या अर्जुन वायु सेना में जाना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, "अभी इसका निर्णय लेने के लिए वह काफी छोटा है। लेकिन उसकी वायु सेना में काफी रूचि है, सचिन तेंदुलकर ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "आईएएफ की प्रतिबद्धता को देखकर गर्व होता है।

हर जवान यहां संपूर्णता के लिए अपना योगदान देता है। आप में से हर एक जवान का देश सेवा के प्रति कटिबद्धता और बलिदान देने के लिए धन्यवाद।" तेंदुलकर को 2010 में भारतीय वायु सेना का मानद 'ग्रुप कैप्टन' बनाया गया था।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -