हिंदू युवती से प्रेम के चलते मुस्लिम युवक को पीट-पीट कर मार डाला
हिंदू युवती से प्रेम के चलते मुस्लिम युवक को पीट-पीट कर मार डाला
Share:

गुमला : एक मुस्लिम युवक को झारखंड में इसलिए पीट-पीटकर मार डाला गया क्योंकि उसके हिंदू लड़की से प्रेम संबंध थे। लोगों ने इस युवक को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा। इस मामले में करीब 3 लोगों को पकड़ा गया है। अब इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद शालिक नामक युवक कथिततौर पर अपनी एक महिला मित्र के साथ घूम रहा था।

इस दौरान कुछ लोगों ने उसका विरोध किया और उसे पीटपीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि यह घटनाक्रम अफेयर के कारण हुई। अधिकारी ने इसे सांप्रदायिक घटना मानने से इन्कार कर दिया। दरअसल यह जानकारी सामने आई थी कि लड़की के परिजन को लड़के शालिक का युवती से मिलना पसंद नहीं था। ऐसे में उन्होंने शालिक को युवती से दूर रहने के लिए कहा था। मगर शालिक ने उनकी चेतावनी नहीं सुनी थी।

जब शालिक नामक यह युवक लड़की को उसके घर तक छोड़ने के लिए पहुंचा। जब दोनों युवक और युवती सोसो मोड़ पर एक साथ थे इसी दौरान शालिक को कथिततौर पर खंभे से बांध दिया गया। इस युवक को पीटा गया। पिटाई से युवक की हालत बिगड़ गई। जब वह घर नहीं आया तो उसके परिजन ने उसे लेकर पूछताछ की। ऐसे में वह क्षेत्र में घायल अवस्था में मिला। शालिक को उसके परिजन व मित्र चिकित्सालय ले गए लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पुलिस अब मामले में पड़ताल कर रही है दूसरी ओर पकड़े गए लोगों को जेल पहुंचा दिया गया है।

5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार कर की हत्या

प्रेमिका को मारी गोली फिर बाथरूम में लाश से करता रहा बातें

अमेरिका में एक और भारतीय नस्लीय हिंसा का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -