कॉलेज में मौत का खेल, दिल में सूआ घोंप कर दी स्टूडेंट की हत्या

रोहतक। रोहतक के पंडित नेकी राम कॉलेज में सोमवार को छात्रों के बीच मारपीट की घटना सामने आई। जिसमे एक छात्र के दिल में सूआ घोंपकर उसकी हत्या कर डाली, जबकि दूसरी घटना में एक छात्र घायल बताया जा रहा है। मारपीट करने वाले दोनों गुट फरार हैं, जिनमें अभी तक किसी की पहचान नहीं हो पाई है।

मृतक छात्र टीटोली गांव निवासी अनिल पुत्र जगबीर और कॉलेज में BA फर्स्ट ईयर में पढ़ता था। वहीं दूसरी वारदात में घायल छात्र दिनेश बताया जा रहा है, जिसका उपचार रोहतक पीजीआई में चल रहा है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर मुकदमा दायर कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 11 बजे कॉलेज हॉस्टल के बाहर अनिल को 8 से 10 युवकों के गिरोह ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। विवाद होता देख वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने अनिल को बदमाशों से बचाया।

सिक्योरिटी गार्ड की वजह से विवाद उस समय शांत हो गया। लेकिन कुछ समय बाद अनिल कॉलेज लाइब्रेरी के समीप पंहुचा ही था की वहां उसे फिर से उन युवकों ने उसे घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान एक लड़के ने अनिल के कंधे से थोड़ा नीचे सूआ मारा, जो उसके दिल में धंस गया। घटना के बाद से सभी युवक फरार हो गए। अनिल करीब 15 मिनट तक वहीं तड़पता रहा। इसके बाद एक लड़का उसे उठाकर रोहतक पीजीआई लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी वारदात कॉलेज की पार्किंग के समीप हुई। वहां कुछ युवकों ने एक छात्र दिनेश के साथ हाथापाई की, वह भी घायल है। रोहतक के एसपी शशांक आनन्द के मुताबिक तफ्तीश जारी है और CCTV फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपियों को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा।

Most Popular

- Sponsored Advert -