Share:
ड्रग्‍स के नशे में चूर होकर मॉडल बेटे ने किया अपनी ही माँ का क़त्ल
ड्रग्‍स के नशे में चूर होकर मॉडल बेटे ने किया अपनी ही माँ का क़त्ल

मुंबई। पिछले कुछ सालों से देश में ड्रग्स और अन्य तरह के नशीले पदार्थो के सेवन और इनके नशे में मार-पिट से लेकर कई तरह के गंभीर अपराधों को अंजाम देने के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। अभी हाल ही में देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से भी एक ऐसा ही गंभीर मामला सामने आया है जिसमे एक मॉडल लड़के ने ड्रग्स के नशे में चूर होकर अपनी ही माँ को मौत के घाट उतार दिया है। 

राष्ट्रपति से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप, फौजी भी हैं शामिल

यह घटना बुधवार की रात सपनों के शहर कहे जाने वाले मुंबई के लोखंडवाला में घटित हुई थी जहाँ एक वक्त की मशहूर फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह को उनके ही बेटे मॉडल लक्ष्य ने जान से मार दिया है। पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त सुनीता सिंह और उनका बेटा लक्ष्य दोनों ही ड्रग्स के नशे में थे। इस मामले की  जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी कातिल लक्ष्य सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

भिंडः थाने में अपराधियों के हमले का शिकार हुए पुलिसकर्मियों में से एक की मौत

मुंबई पुलिस के मुताबिक उन्हें अपनी प्रारंभिक जाँच में यह बात पता चली है कि फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह को काफी लम्बे वक्त से ड्रग्स की लत लग चुकी थी। धीरे-धीरे यह लत उनके बेटे लक्ष्य और उसकी प्रेमिका को भी लग गई। ये तीनो लोग पिछले कई दिनों से सुनीता के किराए के फ्लैट में देर रात तक ड्रग्स पार्टी भी करते थे। ऐसी ही एक पार्टी बुधवार रात भी हो रही थी लेकिन इस दौरान सुनीता सिंह और उनके बेटे लक्ष्य में किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई जो जल्द ही हाथापाई में भी तब्दील हो गई। इस दौरान लक्ष्य ने अपनी माँ को इस कदर पीटा की उनकी मौत ही हो गई। 


खबरें और भी 

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

भूकंप के बाद जापान में आई एक और गंभीर समस्या, सैंकड़ों सुअरो को मारा गया

HDFC वाइस प्रेसीडेंट मर्डर केस : टैक्सी ड्राइवर ने बताई हत्‍या की असली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -