Share:
अब मुंबई भी बोला, आला रे आला 'कबाली' आला.....
अब मुंबई भी बोला, आला रे आला 'कबाली' आला.....

रजनीकांत की फिल्म कबाली जल्द ही रीलीज होने वाली है. सोशल मीडिया पर यह चर्चा काफी फ़ैल रही है कि फिल्म के रिलीज़ होने के पहले ही रजनीकांत सर की यह फिल्म आने से पहले ही अपना जादू बिखेर रही है. अभी कबाली के विषय में हमे पता चला है कि अभिनेता रजनीकांत की 'कबाली' का क्रेज साउथ इंडिया में काफी बढ़ गया है। खासकर टिकटों की भारी डिमांड है। चेन्नई और बेंगलुरु में कुछ कंपनियों ने फिल्म की रिलीज डेट यानी 22 जुलाई को हॉलिडे का एलान कर दिया है.

तो वहीं अब मुंबई नगरी भी रजनीकांत की इस फिल्म के आगे नतमस्तक होते हुए दिखाई दे रही है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि रजनीकांत के मुंबईया फैन्स पर भी अब ;'कबाली' का जबरदस्त फीवर सिर चढ़कर बोल रहा है. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' का रिलीज होना उनके फैन्स के लिए किसी उत्सव से कम नहीं. 22 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का प्रमोशन रजनीकांत के मुंबईया फैन्स ने अनोखे अंदाज में किया.

कुछ फैन्स ने कला के जरिए अपने सुपरस्टार के लिए अपना प्यार जाहिर किया तो कुछ ने रजनीकांत के 'कबाली' लुक के मास्क लगाकर फिल्म को प्रमोट किया. फैन्स ने 'कबाली' लुक के मास्क लगाकर और काबाली फिल्म के पोस्टर्स से सजी बस पर सवार होकर फिल्म को प्रमोट किया. यह बस मुंबई के अरोड़ा थिएटर से रवाना होते हुए पूरे शहर में घूमी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -