MS धोनी तोड़ सकते है 'चेन्नई सुपर किंग्स' से नाता

MS धोनी तोड़ सकते है 'चेन्नई सुपर किंग्स' से नाता
Share:

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर 2 वर्ष का बैन लगने के कारण उन खिलाड़ियों पर चिंताए बनी हुई है. इन दोनों टीमों के खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग(ISL) में नहीं खेलेंगे तो क्या होगा.

प्रतिबंधित टीमों में काफी अच्छे महान और दिग्गज खिलाड़ी शुमार है जिन्होंने भारत को को 2-2 वर्ल्ड कप जिताये है. और इंडियन प्रीमियर लीग (ISL) में अपनी टीम को 2 बार चैंपियन बनाया. सबकी निगाहें उस पर टिकी हुई है की उस खिलाड़ी का क्या होना है.
 
आप सभी बातो से अंदाजा लगा सकते है की किसकी बात की जा रही है. दरअसल हम भारतीय टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बात कर रहे है. महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स में इंडियन प्रीमियर लीग(ISL) के पहले सीज़न में ही सर्वाधिक महंगे 7.5 करोड़ रूपये के महंगे खिलाड़ी थे. और उनके प्रदर्शन को देखकर सभी सीज़न में कप्तान धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बने रहे.

लेकिन एक स्पोर्ट्स की वेबसाइट पर छपी न्यूज़ ने सबको चौका दिया है दरअसल इस न्यूज़ में लिखा है की धोनी चेन्नई सुपर किंग्स पर लगे 2 साल के बैन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स से नाता तोड़ सकते है और अगले 2 साल के लिए वो किसी और जर्सी में इंडियन प्रीमियर लीग (ISL) में खेलते दिखाई देंगे.

लेकिन सूत्रों की माने तो, 'महेंद्र सिंह धोनी वनडे और टी-20 दोनों टीमों के कप्तान हैं और इस प्रकार की स्थिति में आईपीएल से नाता कैसे छोड़ सकते है.'' सूत्र के अनुसार, ''महेंद्र सिंह धोनी पर किसी भी प्रकार का दबाब भी नहीं है कि वो किसी और टीम में ना खेल सकें.''
 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -