सांसद अभिषेक बनर्जी गंभीर घायल
सांसद अभिषेक बनर्जी गंभीर घायल
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी को लेकर एक दुखद जानकारी सामने आई है कि उनके भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी कोलकाता के समीप सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। हालांकि अब वे उपचार ले रहे हैं। दरअसल वे सांसद हैं और उनका संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर है। वे बीती शाम करीब 4 बजे अपने वाहन से मुर्शीदाबाद से कोलकाता वापस आ रहे थे इस दौरान उनकी कार ट्रक से टकरा गई। ट्रक की चपेट में आने से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और अभिषेक बनर्जी भी घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि वाहन चालक को झपकी लग गई थी जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। हालांकि अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस बात पर भी पूछताछ कर रही है कि वाहन चालक नशे में तो नहीं था। अभिषेक को तुरंत चिकित्सालय ले जाया गया। कोलकाता के बेले वू क्लीनिक में उन्हें उपचार दिया गया। दुर्घटना में उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। अभिषेक का सीटी स्कैन हुआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जानकारी ली। पीएमओ के ट्विट में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से चर्चा की और सांसद अभिषेक बनर्जी की सेहत का हाल जाना। अभिषेक बनर्जी दुर्घटना में घायल हो गए। प्रधानमंत्री कार्यालय ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री सांसद अभिषेक बनर्जी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी करते हैं। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी भी नर्सिंग होम पहुंचे और उन्होंने सांसद बनर्जी के स्वास्थ्य का हाल जाना।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -