3GB रैम के साथ moto x force फोन लॉन्च
3GB रैम के साथ moto x force फोन लॉन्च
Share:

Motorola droid turbo 2 का वेरिएंट moto x force लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन बहुत जल्दी ही यूनाइटेड किंगडम और लेटिन अमेरिका में बिकना शुरू हो जायेगा. यह फोन भी motorola droid turbo 2 की तरह ही है.moto x force का नेटवर्क सपोर्ट थोड़ा अलग है motorola droid turbo 2 से. moto x force में Lte बैंड के लिए 4G सपोर्ट नेटवर्क का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन का 32GB वेरिएंट 49,900 रुपये और 64GB वेरिएंट 53,400 रुपये में मिलेगा.

Moto x force स्मार्टफोन में आपको शैटरशिल्ड डिस्प्ले भी मिलेगा. इस फ़ोन का डिस्प्ले 5.4 इंच का क्यूएचडी डिस्प्ले है. इस फोन का स्क्रीन एमोलेड स्क्रीन और दो लेयर वाले टचस्क्रीन पैनल का है इसलिए अगर आपका फोन गिरता भी है तो इसकी स्क्रीन को बिलकुल भी हानी नहीं पहुंचेगी.

इस फोन में 3GB रैम है यह फोन 2GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड को भी सपोर्ट करता है. इस फोन की बैटरी भी अच्छी है यह फोन दो दिन तक बिना चार्ज के चल सकता है. इसकी बैटरी 3760 एमएएच की है. 2 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 ऑक्टा-कोर चिपसेट है. यह फोन बहुत जल्दी चार्ज होने वाला फोन है.        

इस फोन के कैमरे की बात करे तो 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. यह फोन 5.1.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. यह फोन 4G,3G,वाईफाई,सीडीएमए कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -