Moto G Stylus स्मार्टफोन इस दिन बाजार में ब्रिकी के लिए हो सकता है उपलब्ध
Moto G Stylus स्मार्टफोन इस दिन बाजार में ब्रिकी के लिए हो सकता है उपलब्ध
Share:

अपने अनोखे स्मार्टफोन के लिए दुनियाभर में मशहुर Motorola एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे Stylus सपोर्ट के साथ बाजार में उतारा जाएगा. अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी इस फोन को Moto G Stylus नाम से लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह 23 फरवरी को बाजार में दस्तक देगा. लॉन्च से पहले इसकी लाइव इमेज लीक हुई है जिसमें फोन को पंच-होल डिस्प्ले दिखाया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

खिड़कियों से बाहर झूलकर बात करना होगए समाप्त, AIRTEL जल्द लांच करेगा यह सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक ट्वीटर यूजर Gustavo González ने Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन की इमेज पेास्ट की है और इसमें फोन के फ्रंट पैनल के साथ ही stylus भी दिखाया गया है. साथ ही इमेज को देखकर यह स्पष्ट होता है कि फोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके साथ ही फोन में डिस्प्ले पर नोट एप्लिकेशन ओपन है.

आपका स्मार्टफोन कर सकता है आपको बहरा और नपुंसक, जानिये क्या है कारण

अगर आपको नही पता तो बता दे कि पिछले दिनों Moto G Stylus स्मार्टफोन गीकबैंच वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था जहां इसके कई स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी दी गई थी. लिस्टिंग में इस फोन को sofiap कोडनेम दिया गया था. लिस्टिंग के अनुसार कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में 4जीबी रैम की सुविधा उपलब्ध होगी. इसके अलावा यह फोन 1.80GHz octa-core प्रोसेसर पर पेश हो सकता है. अन्य लीक्स के अनुसार इस फोन में 6.3 या 6.4 इंच का ​फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह Snapdragon 6 सीरीज प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा. इसमें 4जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है. जबकि पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा.

truecaller Update: फोन आने से पहले ही मिलेगी यह जानकारी, जानिये कैसे काम करेगा यह फीचर

Tinder जैसे डेटिंग एप्स डाल सकते है आपके रिश्तो पर गहरा असर, जानिये कैसे

Jio, Airtel और Vodafone-idea ने निकले सस्ते प्लान जिनमे मिलेगा 1 जीबी डाटा, जानिये कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -