moto x force भारत में जल्द होगा लॉन्च
moto x force भारत में जल्द होगा लॉन्च
Share:

भारत में Moto x force बहुत जल्दी ही लॉन्च होने वाला है. भारत में moto x force लॉन्च होने की खबर अमित बोनी ने दी है. भारत में यह कब लॉन्च किया जायेगा और इस स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी इस बारे में कुछ नहीं बताया गया है. लेनोवो कम्पनी ने अभी दिल्ली में एक कांफ्रेंस का आयोजन किया था इस आयोजन के दौरान ही moto x force को भारत में लॉन्च करने की बात की गई है. 

मोटोरोला कम्पनी ने moto x force स्मार्टफोन अमेरिका में अक्टूबर महीने में लॉन्च किया था. जब इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था तब कम्पनी ने कहा था कि यह स्मार्टफोन सबसे पहले यूनाइटेड किंगडम और लेटिन अमेरिका में मिलेगा.

इस स्मार्टफोन के दो वैरिएंट लॉन्च किये गए थे इसके 32GB वैरिएंट की कीमत 49,900 रुपये है और 64GB वैरिएंट की कीमत 53,400 रुपये है. moto x force में 5.4 इंच का क्यूएचडी डिस्प्ले, 2 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 ऑक्टा-कोर चिपसेट,3GB रैम,32GB और 64GB इनबिल्ट मैमोरी दी गई है. इन स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड का भी इस्तेमाल किया गया है. 

इस स्मार्टफोन में 3760mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इसकी बैटरी दो दिन तक चल सकती है. इसमें 21MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह एंड्रॉयड वर्जन 5.1.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें वाई-फाई,4जी एलटीई,3जी कनेक्टिविटी जैसे फीचर दिए गए है. 

लेनोवो कम्पनी ने अपने कार्यक्रम के दौरान यह भी बताया था कि कम्पनी जल्दी ही मेक इन इंडिया का हिस्सा बनेगी. कम्पनी इस प्रोग्राम में अपने पैसे भी खर्च करने वाली है. लेनोवो कम्पनी भी अपना नया स्मार्टफोन yoga pro भारत में जल्दी लॉन्च करने वाली है.        
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -