Video : बेटियों की शर्मनाक हरकत देख माँ ने चप्पल से की जोरदार पिटाई
Share:

सोशल मीडिया तो एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो किसी भी इंसान को रातोंरात स्टार बना देता है. सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई फोटोज़ या वीडियोस तो वायरल होता ही रहता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में दो लड़कियों का जबरदस्त वाला डांस देखने को मिल रहा हैं. लड़कियां अपने डांस में काफी ज्यादा मग्न रहती हैं और उन्हें किसी और की चिंता ही नहीं होती हैं.

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि लड़कियां डांस कर ही रही होती हैं कि इसी बीच उनकी माँ कमरे में आ जाती हैं और अपनी बेटियों का ऐसा डांस देखकर माँ के होश ही उड़ जाते हैं और वो फिर गुस्से से लाल हो जाती हैं. वीडियो में साफ तौर से नजर आ रहा हैं कि लड़कियां जब अपने कमरे में हॉट डांस कर रही होती हैं तो वहां रखा कैमरा उनका डांस रिकॉर्ड कर रहा होता हैं.

डांस के दौरान ही रूम में लड़कियों की माँ की एंट्री होती है और वो आते ही अपनी चप्पल उतारकर लड़कियों को पीट देतीं हैं. लड़कियों की मां गुस्से में उनकी चप्पल से धुलाई करती ही जाती हैं. जिसने भी ये वीडियो देखा वो हंस-हंसकर लोटपोट हो गया. सभी लोग इस फोटो को देखकर खूब हंस रहे हैं और वीडियो की तारीफ भी कर रहें हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. आप भी देखिये ये शानदार फनी वीडियो.

बुराड़ी केस: नहीं बोल पाता था ललित, करता था पिता की आवाज में बातें

इस खबर के बाद आप कभी भी आम की गुठली को फेंकेंगे नहीं

अब इस देश ने बादल ही चोरी कर लिए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -