Ultrasound में दिखा कुछ ऐसा, उड़ गए माँ के होश

Ultrasound में दिखा कुछ ऐसा, उड़ गए माँ के होश
Share:

आपने कभी भूत देखा है ? शायद नही देखा होगा। अगर आपके सामने कोई भूत आकर खड़ा होजाये या कोई आप कोई आत्मा देखले तो क्या होगा। यही सोच कर हम डरने लगते हैं। तो सोचिये कुछ ऐसा ही आपके अंदर हो और आपको पता चले तो क्या होगा। जी हाँ,ऐसा ही कुछ हुआ है एक गर्भवती महिला के साथ।

दअरसल,ब्रिटेन के शहर Middlesbrough की रहने वाली Stunned Charlotte जब Ultrasound के लिए पहुंची तब वो 3 महीने की गर्भवती थीं। डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि जल्द ही वो एक बेटे को जन्म देने वाली हैं। डॉक्टर्स की इस बात को सुन कर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर वापिस आते हुए Stunned बार-बार अपनी Ultrasound की तस्वीर देखी जा रहीं थीं। तभी अचानक उन्होंने उस तस्वीर में कुछ ऐसा देख लिया, जिससे उनकी खुशी डर में बदल गई। Stunned को तस्वीर में हॉलीवुड की हॉरर फ़िल्म 'Scream' का मास्क दिख रहा था। पहले तो ये एक मज़ाक की तरह शुरू हुआ लेकिन गौर करने पर Ultrasound की तस्वीर उन्हें डरावनी लगने लगी।

Stunned को ये तस्वीर इतनी डरावनी लगी कि अब वो उसे देखना नहीं चाहती। उनका कहना है कि 'हम भूतों पर विश्वास नहीं रखते, लेकिन इस तस्वीर ने मुझे काफ़ी डरा दिया है। अब मैं इस तस्वीर को नहीं देख सकती। इसे मैं जितनी बार देखती हूं पहले से ज़्यादा डर जाती हूं। ' डॉक्टर्स ने इन्हें दिसम्बर की तारीख दी है। इस दिन इनके यहाँ एक बेटे का जन्म होगा। बच्चे के आने की ख़ुशी हर माँ बाप को होती है लेकिन ये पहली बार है जब माँ बाप डरे हो।

आइए दिखाते है आपको दुनिया की कुछ सुपर सेल्फीज़

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -