मां ने अपने ही दुधमुहे बच्चे को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
मां ने अपने ही दुधमुहे बच्चे को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां अपने बच्चे को 9 महीने तक कोख में पालने वाली मां हत्यारन बन गई एक कलयुगी मां ने अपने दुधमुहे बच्चे की दर्दनाक तरीके से जान ले ली। आरोप है कि महिला ने पहले अपने बच्चे का ब्लेड से गला काटा इसके पश्चात् भी जब बच्चे की जान नहीं निकली तब उसने अपने मासूम से बच्चे को जमीन में पटक दिया। कुछ देर तक बच्चा जब अपने स्थान पर स्थिर रहा तो मां को यकीन हो गया कि उसके बच्चे की जान जा जुकी है।

वही इस बात की खबर किसी को पता न चले इसलिए मां ने बच्चे की लाश को गठरी में बांध दिया तथा उसे छिपाकर कहीं रख दिया। पति का आरोप है कि महिला बच्चे को दूध नहीं पिलाना चाहती थी, इसलिए उसे मार डाला। पुलिस को इस घटना की खबर प्राप्त होने के बाद से वह तहकीकात में जुट गई है। पुलिस अपराधी महिला को रिमांड में लेकर हत्या की असली वजह तलाशने का प्रयास कर रही है। फिलहाल, अभी तक क़त्ल का असली कारण पता नहीं चल पाया है। अपराधी महिला कोमल के पति को जब बच्चा नहीं नजर आया तो उसने पुलिस में अपराधी कोमल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। 

इस मामले के जांच अफसर ने बताया कि पति के कमरे में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ सोया था, रात में बच्चा मां का दूध पीने के लिए रो रहा था, उस समय वह भी जागा हुआ था। फिर कुछ देर पश्चात् सो गया। प्रातः जब पति को अपना बच्चा नहीं नजर आया तो उसने पत्नी कोमल से कई बार पूछा। पत्नी ने बच्चे को लेकर कोई जवाब नहीं दिया। पति ने बच्चे को आस-पड़ोस छत सब जगह खोजा। उसके होश तब उड़ गए, जब उसने बच्चे को एक गठरी में बंधे हुए देखा। बच्चा खून से लथपथ था तथा उसकी जान जा चुकी थी। बच्चे की यह हालत देखकर उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ, तत्पश्चात, उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

मस्जिद के सामने से निकल रहे डॉ. आम्बेडकर के जुलूस पर हुआ पथराव, पुलिस ने इसाक-कल्लू-कौसर सहित 7 को किया गिरफ्तार

वर्दी को अकड़ दिखाने वाले गुंडे की पुलिस ने निकाली हेकड़ी, भरे बाजार में निकाला जुलूस

'पंडित नेहरू से लेकर राजीव गांधी तक कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा लगाया, लेकिन..', कश्मीर से राजनाथ सिंह ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -