एयरपोर्ट पर माँ ने की बेटे की चप्पल से पिटाई, वीडियो वायरल

आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्टर अनवर जिबावी (Anwar Jibawi) ने शेयर किया है। इस वीडियो में एयरपोर्ट पर वह अपनी मां को रिसीव करते हुए दिखाई दिए, लेकिन इस दौरान जो कुछ भी हुआ उसे देखकर लोग चौंक गए। जी दरअसल, अनवर अक्सर फनी वीडियो (Prank) शेयर करते रहते हैं और उनका नया वीडियो धमाल मचा रहा है। इस नए वीडियो में वह एयरपोर्ट पर अपनी मां को रिसीव करते हुए दिखाई दिए। आप देख सकते हैं जिबावी के हाथों में गुलदस्ता और कार्ड है। वहीं इस कार्ड में लिखा है- "मेरी मां वापस आ गईं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

हालाँकि जैसे ही वह मां के करीब गए, मां ने उनकी पिटाई कर दी, वो भी चप्पल से। अब इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को Anwar Jibawi द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से इसे 138 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। आप देख सकते हैं जिबावी के वीडियो पर अली सालेह (Ali Saleh) नाम के यूजर ने लिखा- 'आपको देखकर खुशी हुई बेटा'। वहीं अबीर अलशट्टी (Abeer Alshatti) नाम की यूजर ने लिखा- 'प्यार जताने का अचूक तरीका'।

इसके अलावा एक अन्य यूजर माइकेल विल्सन (Mykell Wilson) ने कहा- 'इसे देखते ही मैं हर बार हंसता हूं।' कौन हैं अनवर जिबावी?- विकिपीडिया के अनुसार, अनवर जिबावी एक फिलिस्तीनी-अमेरिकी कॉमेडी एक्टर हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी है और वह डांसर भी हैं। आपको बता दें कि YouTube पर उनके 6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं उनके फनी वीडियोज को लाखों की संख्या में लोग देखते हैं और पसंद करते हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर भी 9 मिलियन से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

आमिर और किरण ने मनाया बेटे आजाद का जन्मदिन

प्रियंका-निक ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, वायरल हुए वीडियो

पद्मिनी कोल्हापुरे ने रिक्रिएट किया अपना आइकॉनिक गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -