Share:
माँ और भाई ने नाबालिग को बंधुआ बनाया फिर बेंचा
माँ और भाई ने नाबालिग को बंधुआ बनाया फिर बेंचा

कन्नौज. यूपी के कन्नौज में रिश्तों को शर्मसार करते हुए एक लड़की को माँ और भाई द्वारा बेंचने का मामला सामने आया है. एक नाबालिग को कई सालों से बंधक बनाकर उसका शोषण किया गया. इतना ही नही उसे दो लाख रुपयों के लालच के लिए देह व्यापार करवाने वाले के हाथों बेंच दिया गया.

16 साल की नाबालिग लड़की का कहना है कि उसकी मां और सगा भाई दो लाख रुपये दौलत के लालच में आकर उसे बेंच रहे हैं, जिसमें पचास हजार रुपये यह लोग एडवांस भी ले चुके हैं. लड़की किसी तरह से इन लोगों के चंगुल से बचकर अपनी बहन के पास पहुंची और पूरी बात बताई. बहन ने उसका साथ दिया और पीड़िता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने पहुंची. लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनते हुए कहा कि उसकी मां और भाई ने उसकी रिश्ते की मौसी के यहां बंधक बनाकर उससे काम कराया और पैसे भी नहीं दिए. इसके बाद लड़कियों से देह व्यापार करवाने वाले आदमी के हाथों उसे दो लाख रुपए में बेच दिया और 50 हज़ार रुपये एडवांस भी ले लिए.

पुलिस के मुताबिक जो काम के बदले पैसा न मिलने की बात कही गयी है उसके लिए श्रम विभाग को निर्देश दिये गये हैं. इसके अलावा अन्य उत्पीड़न की जांच की जा रही है.

कोच्चि- ऑनलाइन सैक्स रैकेट का पर्दाफाश

पिता और सौतेली माँ को कुल्हाड़ी से काटा

8 महीने की गर्भवती के पेट में गोली मारकर लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -