माँ-बेटी ने आपस में की शादी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
माँ-बेटी ने आपस में की शादी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
Share:

अमेरिका: अमेरिका में मां-बेटी के आपस में शादी करने के बाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. दालत के रिकॉर्ड के मुताबिक बाताया जा रहा है कि मार्च, 2016 में 43 साल की पेट्रीसिया स्पैन (मां) ने अपनी 23 साल की बेटी मिस्टी स्पैन के साथ कोमांचे काउंटी में शादी कर ली थी. जिसके बाद मानव सेवा विभाग की तरफ से अगस्त के महीने में मां-बेटी के इस तरह के संबंध की पड़ताल की. पेट्रीसिया स्पैन को मिस्टी को मिला कर तीन बच्चे हैं.

जानकारी के अनुसार,  पेट्रीसिया बताती हैं वो ऐसे किसी भी बात को नहीं मानती कि उन्होंने मिस्टी के साथ शादी कर के किसी भी तरह के कानून को तोड़ा है. लिहाजा इसके कि उनका नाम उनकी बेटी के बर्थ सर्टीफिकेट में जाहिर नहीं किया गया है. खबरों की मानें तो पेट्रीसिया साल 2008 में अपने बेटे के साथ भी शादी रचा चुकी हैं.

वही दोनों महिलाएं अभी स्टीफंस काउंटी जेल हैं, जिनके जमानत के लिए 10,000 डॉलर की रकम तय की गई है. दोषी पाने पर उन्हें10 साल तक की शजा हो सकती है. आपको बता दें कि अपने बेहद करीबी रिश्ते में शादी करना ओक्लाहोमा में गैर कानूनी माना जाता है. ओक्लाहोमा संयुक्त राष्ट्र अमेरिका एक राज्य है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -