Share:
विधायक पुत्र के निलंबन का RJD सांसद ने किया विरोध
विधायक पुत्र के निलंबन का RJD सांसद ने किया विरोध

किशनगंज : राजद के सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने राजधानी ट्रेन में दंपत्ति के साथ हुए र्दुव्यवहार करने के मामले में बिहार में अपना विरोध जताया है। उन्होंने सत्तारूढ़ घटक दल जेडीयू के उनके पुत्र और विधायक सरफराज आलम को निलंबित करने को लेकर सीमांचल क्षेत्र में आंदोलन छेड़ने की धमकी दी है। किशनगंज में उन्होंने सरफराज आलम के रेल प्रकरण पर मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर आरोप लगाए। उन्हें अपमानित करने हेतु विधायक पुत्र को निलंबित किए जाने का भी उन्होंने आरोप लगाया। 

इस मामले में तस्लीमुद्दीन ने विरोध करते हुए कहा कि वे खामोश नहीं बैठेंगे। सीमांचल क्षेत्र में वे आंदोलन छेड़ेंगे। उनके द्वारा जेडीयू नेताओं की पोल खोली जाएगी। जेडीयू के ही साथ बिहार में सत्ताधारी और आरजेडी के सांसद तस्लीमुद्दीन ने अपने पुत्र के बिना टिकट इस ट्रेन से यात्रा करने को लेकर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि सीट खाली होने के कारण उनका पुत्र खाली सीट पर बैठ गया था। 

दंपत्ति के नशे की स्थिति में होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने दलील दी कि ट्रेन में सांसदों और विधायकों को ट्रेन में मौजूद टिकट संरक्षक द्वारा सीटों का प्रबंधन करने देने को लेकर किसी तरह की बात नहीं कही गई है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में आंदोलन करेंगे। उनका कहना था कि विधायक और सांसदों द्वारा ट्रेन में अचानक यात्रा करने पर सीटों का प्रबंध नहीं हो पाता है। इसे लेकर भी उन्होंने चर्चा की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -