'मोदी आज है, कल चला जाएगा..', BSF को चेतावनी देते हुए बोलीं सीएम ममता बनर्जी, लगाया हत्या का आरोप
'मोदी आज है, कल चला जाएगा..', BSF को चेतावनी देते हुए बोलीं सीएम ममता बनर्जी, लगाया हत्या का आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव हिंसा के साए में हो रहे हैं। ऐसे में कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश और उसपर सुप्रीम कोर्ट की मुहर के बाद बंगाल में केंद्रीय बलों कि तैनाती की गई है। जो शायद राज्य की सीएम ममता बनर्जी को पसंद नहीं आई है। हालाँकि, बंगाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में केंद्रीय बलों की तैनाती का विरोध भी किया था, लेकिन अदालत ने कहा कि, हिंसा तो हो रही है, केंद्रीय बलों से आपको क्या समस्या है ? यह कहते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश को यथावत रखा था। इसके कुछ ही दिन बाद से सीएम ममता बनर्जी सुरक्षाबलों पर आरोप लगाने लगीं हैं। 

इसी क्रम में जलपाईगुड़ी के मालबाजार में चुनाव प्रचार करने पहुंची सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपने वामपंथी सरकार के 34 वर्षों का और भाजपा का 10 वर्षों का कार्यकाल देखा लेकिन उन्होंने आपके लिए कुछ नहीं किया। भाजपा ने यहां चाय के बागान विकसित करने का वादा किया था, मगर अभी तक चाय का कोई भी बागान नहीं बना है। हमने यहां सबसे ज्यादा चाय के बागान विकसित किए। 

सीएम ममता ने कूचबिहार में सीमा सुरक्षा बल (BSF) की गोलीबारी में लोगों की मौत होने का आरोप लगाते हुए कहा कि BSF में सब बुरे नहीं है। मगर BSF को बिना किसी पक्षपात के स्वतंत्र होकर काम करना चाहिए। मोदी आज है कल चला जाएगा। आप लोग तो रहेंगे। देश की सुरक्षा करेंगे, इसलिए जुल्म मत करो। ममता सरकार ने आरोप लगाया है कि कूचबिहार में BSF की फायरिंग में लोग मारे गए हैं, जिन्हे सरकार ने लोगों को दो लाख रुपये की आर्थिक मदद और होमगार्ड में नौकरी देने का ऐलान किया है। दरअसल, ममता सरकार का आरोप है कि, BSF केंद्र सरकार के कहने पर मतदाताओं को डरा-धमका रही है। वहीं, BSF ने ममता सरकार के आरोपों को निराधार बताया है।

ममता बनर्जी के आरोपों पर क्या बोली BSF:-

BSF गुवाहाटी फ्रंटियर ने ममता के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कूच बिहार में रैली के दौरान सीएम  द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। उनका बयान सच्चाई से काफी दूर है। BSF ने कहा कि BSF सरहदी इलाकों में रहने वाले लोगों में सुरक्षा की भावना को बढ़ावा देने और बॉर्डर पार अपराधों को रोकने एवं भारतीय क्षेत्र में अनधिकृत प्रवेश या निकास को रोकने के लिए कटिबद्ध है। बॉर्डर पर तस्करी और किसी भी अन्य गैर कानूनी गतिविधियों को रोकने की जिम्मेदारी भी BSF की है और सुरक्षाबल उसी भावना से काम करते हैं। BSF की तरफ से बाकायदा बयान जारी कर कहा गया है कि बंगाल की सीएम द्वारा लगाए गए ऐसे किसी भी आरोप का वह जोरदार खंडन करती है।

कांग्रेस नेता ने याद दिलाया केजरीवाल का 10 साल पुराना धोखा, कहा- नहीं देना AAP का साथ !

'बकरीद पर गौहत्या न हो..', महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर के स्पष्ट निर्देश, कर्नाटक में ठीक इसके उलट आदेश !

'तीन तलाक का इस्लाम से कोई ताल्लुक नहीं..', पीएम मोदी बोले- UCC पर लोगों को भड़काया जा रहा, भाजपा दूर करेगी हर भ्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -