Share:
रबीउल शेख को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ ने किया हमला, मौके का फायदा उठाकर भागा आरोपी
रबीउल शेख को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ ने किया हमला, मौके का फायदा उठाकर भागा आरोपी

रांची: झारखंड के साहिबगंज जिले से एक बार फिर पुलिस पर हमला होने की खबर सामने आ रही है। यह घटना उस समय हुई, जब पुलिस सादे कपड़ों में राधानगर थाना क्षेत्र के प्राणपुर बाजार में रबीउल शेख को गिरफ्तार करने के लिए गई थी। वह ननबैंकिंग कंपनी वारिस फाइनांस में गबन का आरोपित है। यह घटना गुरुवार (30 सितंबर 2021) की है। रिपोर्ट के अनुसार, शेख को पकड़ने के लिए गोड्डा जिले की मेहरमा थाना पुलिस जब मौके पर पहुँची, तो भीड़ ने उस पर हमला कर दिया। 

वहीं इस गहमागहमी का फायदा उठाकर आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस पर हमले में शामिल लोग शेख के परिचित थे। बता दें कि शेख के खिलाफ गोड्डा जिले के ठाकुरगगंटी थाना क्षेत्र के एक शख्स ने पैसे गबन करने की शिकायत दर्ज करवा रखी है। रिपोर्ट के मुताबिक, मेहरमा थाने के अवर निरीक्षक की अगुवाई में 3 पुलिसकर्मी सादी वर्दी में बोलेरो वाहन से गुरुवार प्राणपुर पहुँचे। शेख को जब पुलिसकर्मी वाहन में बिठा रहे थे, तभी भीड़ ने पुलिस पर हमला बोल दिया। इसके बाद मौके पर भगदड़ मच गई। इसी भगदड़ में शेख भाग निकला। वहीं 50 वर्षीय अब्दुस सलाम की मौत हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पलाशगाछी पंचायत के मुखिया के घर में पनाह लेकर अपनी जान बचाई। बाद में राधानगर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुॅंच उन्हें सुरक्षित निकाला। बताया जा रहा है कि सफेद कपड़ों में पुलिस के होने के चलते ग्रामीणों ने उन्हें अपहरणकर्ता समझकर हमला कर दिया। बता दें कि राधानगर में पुलिस बल पर हमले का ये पहला केस नहीं है। 2017 में इसी राधानगर के प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र में हिंसक भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया था।

पीएम मोदी पर टिप्पणी करने के आरोप में 22 वर्षीय व्यक्ति को हुई जेल

अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस: वटवृक्ष की तरह होते हैं बुजुर्ग, जिनकी छाँव में पनाह पाता है पूरा परिवार

अक्टूबर की पहली तारीख को महंगाई का बड़ा झटका, महंगा हुआ LPG गैस सिलेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -