Share:
बिहार में जंगलराज : कांग्रेस MLA ने रूम में बंद कर इंजीनियर्स पर बरपाया कहर
बिहार में जंगलराज : कांग्रेस MLA ने रूम में बंद कर इंजीनियर्स पर बरपाया कहर

बिहार : बिहार में विधायकों के दबंगई देखकर लगता है की जंगल राज की शुरुआत हो चुकी है. हाल ही में प्रदेश के औरंगाबाद कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह की दबंगई देखने को मिली है. आनंद पर शहर में बिजली समस्या को लेकर दो कनीय इंजीनियर्स को कमरे में बंद कर पीटने का आरोप लगा है. इस मामले में विधायक के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है. कनीय इंजीनियर्स मनोज कुमार और अमरेश कुमार ने विधायक पर नगर थाने में मामला दर्ज कराया है.

पीड़ित  इंजीनियर्स के मुताबिक विधायक ने मंगलवार को अपने आवास पर बुलाया लेकिन विभागीय काम होने की वजह से देर रात हो गई, जिसके वजह से दोनों उनसे मिलने नहीं जा सके. सुबह में विधायक ने दोनों को अपने मोबाइल से फोन कर आवास पर बुलाया और दोनों को गार्ड रूम में जाने को कहा. पीड़ितों के मुताबिक जैसे ही गार्ड रूम मे दोनों प्रवेश किए कि विधायक ने उस कमरे की कुंडी लगा दी और गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. कनीय  इंजीनियर्स ने विधायक तथा उनके दो गार्डों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसके बाद दोनों अभियंता थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

 मामले में नगर थानाध्यक्ष एसके सुमन ने बताया कि वरीय अधिकारियों सूचना दी गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उधर विधायक आनंद शंकर ने सारे आरोपों को झूठ बताते हुए कहा कि शहर में बिजली की हालत काफी लचर है. शहर के न्यू एरिया मुहल्ले में पिछले कई दिनों से एक ट्रांसफार्मर जला पड़ा है, जिसे बदलने के लिए उपभोक्ताओं से उक्त कनीय  इंजीनियर्स पैसे की मांग कर रहे थे इसी बात को लेकर कनीय  इंजीनियर्स को डांट लगाई है, जिसके बाद विरोधियों के साथ मिलकर मुझ पर झूठा इल्जाम लगा रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -