मिथुन पर कसा ED ने शिकंजा

Apr 17 2015 01:08 PM
मिथुन पर कसा ED ने शिकंजा
style="text-align: justify;">कोलकाता : सारधा चिटफंड घोटाले का जिन्न बोतल से बाहर निकलकर जमकर बवाल मचा रहा है। जहां एक ओर इस मामले से जुड़ी डायरी ने सहारा समूह की मुश्किल कर दी है वहीं तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को भी पसीना ला दिया है। हाल ही में लोकप्रिय अभिनेता और राज्यसभा सांसद मिथुन चक्रवर्ती को मामले में नोटिस जारी करने की तैयारी की जा रही है। 

मामले को लेकर कहा गया है कि तृणमूल कांग्रेस की ओर से राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती बीते समय सुनवाई के लिए हाजिर नहीं हो पाए थे। मगर मामले में अब उन्हें पेश होने के निर्देश जारी किए जा सकते हैं। सीजीओ काॅम्पलेक्स में इस मसले से जुड़े कुछ आवश्यक दस्तावेज प्रवर्तन निदेशालय को सौंपे गए। ईडी को जानकारी मिली है कि सारधा के पोर्टल से मिथुन के अकाउंट में करीब 2 करोड़ रूपए ट्रांसफर किए गए थे। 

जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय अभिनेता और सांसद मिथुन को नोटिस जारी करने का मन बना रहा है। मिथुन ने ईडी के समक्ष पेश होने के लिए कुछ मसय मांगा था। दरअसल कहा जा रहा है कि वे मुंबई में ही हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। माना जा रहा है कि मामले में मिथुन की ओर से सुनवाई के लिए कुछ वक्त और मांगा जा सकता है तो दूसरी ओर ईडी के सामने पेश होते समय मिथुन को कुछ सवालों का सामना करना पड़ सकता है।