पीएम मोदी से मिस वर्ल्ड ने की मुलाकात

By Mohan Joshi
Dec 01 2017 09:45 AM
पीएम मोदी से मिस वर्ल्ड ने की मुलाकात

नई दिल्ली : गुरुवार को वे क्षण बेहद अहम थे जब मिस वर्ल्ड 2017 बनी मानुषी छिल्लर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. जब पीएम को बताया कि वो मेडिकल फील्ड से पढ़ाई कर चुकीं हैं तो पीएम मोदी ने कहा कि देश को बेहतर मेडिकल एजुकेशन की बहुत जरूरत है.

उल्लेखनीय है कि मानुषी महिलाओं और लड़कियों के लिए 'शक्ति' नामक एक अभियान पर काम कर रही है. मानुषी ने पीएम से वादा किया कि वे अपने इस प्रोजेक्ट को और आगे ले जाना चाहती हैं. पीएम के अनुसार उनके इन कदमों से मेडिकल एजुकेशन को बढ़ावा मिलेगा.पीएम की ओर से मानुषी को वादा किया गया है कि अगर उन्हें अपने प्रोजेक्ट के लिए पीएमओ की ओर से सहयोग की जरूरत हो तो वे बेझिझक पीएम के पास आ सकती हैं.

बता दें कि पीएम से मुलाकात के दौरान मानुषी का परिवार भी मौजूद था. उन्होंने ही इस मुलाकात की जानकारी मीडिया को दी. मानुषी के पिता मित्र बासु छिल्लर ने कहा कि पीएम ने मानुषी की जीत के साथ उनके मेडिकल फील्ड से एजुकेशन हासिल करने की प्रशंसा कर कहा कि बेटी ने भारत का नाम रोशन किया है.मिस वर्ल्ड से पहले मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी मानुषी ने पीएम से कहा कि उन्होंने ये उपलब्धियां इसलिए हासिल की है, क्योंकि देश ने उनको बहुत कुछ दिया है. यह सुनकर वे बहुत खुश हुए.

यह भी देखें

मिस वर्ल्ड बनने के बाद स्वदेश लौटीं मानुषी

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर पर छिड़ गई राजनीतिक जंग