दिल दहलाने वाली घटना, नाबालिक से 24 घंटे में 27 लोगों ने किया रेप
दिल दहलाने वाली घटना, नाबालिक से 24 घंटे में 27 लोगों ने किया रेप
Share:

जयपुर : हाल ही में राजस्थान के जयपुर में एक नाबालिक लड़की के साथ 24 घंटों तक रेप किये जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नौकरी का झांसा देकर ना केवल उसे दिल्ली से जयपुर लाया गया बल्कि कई लोगों ने उसके साथ रेप जैसी घिनोनी घटना को अंजाम भी दिया. नाबालिक जैसे तैसे बचकर उनके चंगुल से बचकर भागने में कामयाब रही और उसने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. पुलिस के द्वारा मामले में 6 लोगो को गिरफ्तार किया गया है और छापेमारी अभी भी चालू है.

क्या है मामला : -

दिल्ली के मंगोलपुर इलाके में रहने वाली एक नाबालिक लड़की को दो आरोपी रॉकी और उसकी पत्नी नौकरी का झांसा देकर जयपुर लेकर आये थे, यहाँ उन्होंने उसे एक होटल में अकेला छोड़ दिया जहां उसके साथ 4 होटलकर्मियों के साथ ही 27 लोगों ने रेप किया. यहाँ से नाबालिक करीब 24 घंटे के बाद भागने में सफल हुई. और वहां से वह सीधे दिल्ली पहुंची और वहां जाकर उसने मंगोलपुरी थाने में पुलिस को सारी घटना के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने मामले में यह बताया है कि जहाँ लड़की को रखा गया उस होटल में जिस्मफरोशी का ही धंधा चलता है.

पुलिस ने जब मामले में कार्यवाही शुरू की तो दोनों मुख्य आरोपियों सहित 6 लोगो को गिरफ्तार किया. इन आरोपियों में पति-पत्नी और होटलकर्मी मुकेश, अनिल, अर्जुन औैर एक अन्य शामिल है. पुलिस ने मामले में यह बात भी साफ की है कि युवती को धंधे में उतरने के लिए ही यह सब किया गया था, यहाँ तक कि जब युवती के साथ रेप जैसी हरकत की जा रही थी उस वक़्त भी सौदेबाजी की बात जा रही थी. इस दौरान लड़की को 24 घंटों तक ना केवल भूखा रखा गया बल्कि उसके साथ मारपीट भी की गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -