अयोध्या मे लगा बाबरी का मॉडल, पुलिस ने हटवाई पट्टी
अयोध्या मे लगा बाबरी का मॉडल, पुलिस ने हटवाई पट्टी
Share:

अयोध्या : अयोध्या मे राजस्थान से पत्थर मंगाए जाने और उसे तराशने के बाद अब मुस्लिम पक्ष ने भी बाबरी मस्जिद का एक नमूना बना, उसे सार्वजनिक तौर पर प्रदर्शित किया जा रहा है। इस घटना से पूरे प्रशासन के कान खड़े हो गए है। इससे पहले जब विश्व हिंदू परिषद् ने अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए शिला और पत्थर मंगाने का निर्णय लिया था, तभी मस्जिद के पक्षकारों ने भी पत्थर मंगवाने का ऐलान किया था।

गुरुवार को इद-ए-मिलाद के मौके पर काजियान मोहल्ले में नूरानी कमेटी ने एक मंच सजाया, जिसमें बाबरी का मॉडल भी रखा गया। जहां पर मंच सजाया गया और मॉडल रखा गया वो जगह विवादित स्थल से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। पुलिस को जब इस बात की खबर मिली तो वो तुरंत हरकत में आए।

इसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और मॉडल के उपर लगी बाबरी मस्जिद की पट्टी हटा दी। इसके बाद मुस्लिम पक्ष ने बगावत की, तो पुलिस ने उन्हें समझा-बूझाकर मामला शांत किया।

एडीएम सिटी राम निवास शर्मा ने बताया कि मामला प्रशासन के संज्ञान में है। बाबरी मस्जिद के टैग को हटा दिया गया है। अब आयोजन शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वहां भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -