बंद हो रहा है शो 'मेरे डैड की दुल्हन', श्वेता तिवारी ने कही यह बात

बंद हो रहा है शो 'मेरे डैड की दुल्हन', श्वेता तिवारी ने कही यह बात

सोनी टीवी का पॉपुलर शो मेरे डेड की दुल्हन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अब यह शो खत्म होने वाला है, हमारा मतलब है कि इसे जल्द ही ऑफ-एयर किया जाने वाला है। यह शो साल 2019 में शुरू हुआ था और बेहतरीन था लेकिन अब इसे बंद किया जाने वाला है। आप देख रहे होंगे यह शो लिमिटेड एपिसोड के साथ ही हैप्पी एंडिंग में पहुंच चुका है और यही वजह है कि शो को बंद करने का फैसला लिया गया है। आप देख रहे होंगे इस शो में श्वेता तिवारी और वरुण बड़ोला लीड किरदार गुनीत सिक्का और अंबर के किरदार में हैं। अब शो के बंद होने से पहले श्वेता नेइस शो का हिस्सा बनने की खुशी जाहिर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

उन्होंने इसके लिए एक वेबसाइट से बातचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने कहा, ''एक किरदार के रूप में गुनीत सिक्का हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। मुझे खुशी है कि दर्शकों ने हमारे शो को पसंद किया। इस लिमिटेड एपिसोड वाले शो का हिस्सा बनने की अच्छी बात ये है हमें स्टोरी आर्च पता होता है और हम उसी आधार पर अपने किरदारों पर काम करते हैं। मेरे डेड की दुल्हन शो मेरे लिए पर्सनल और प्रोफेशनल सफर के लिए अच्छा सफर रहा है। मैं आगे भी इस तरह के पाथ ब्रेकिंग शो का हिस्सा बनने की कामना करती हूं।''

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि, 'शो के मौजूदा प्लॉट में गुनीत और अंबर की शादी हो चुकी है।' जी दरअसल इस शो को पिछले साल नवम्बर में शुरू किया गया था और अब इस शो को इसी साल नवम्बर के महीने में ऑफ-एयर किया जा रहा है। इस शो का आखिरी एपिसोड 19 नवम्बर को आएगा।।

केबीसी के इस सवाल में था रेणुका शहाणे के पति का नाम, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

नवरात्र में साड़ी-ऑक्साइड ज्वैलरी पहनकर सुरभि चंदना ने मचाया धमाल

विवादों के बीच बिग बॉस के घर में दिखी नवरात्रि सेलिब्रेशन की धूम, हुआ इन खास गेस्ट का आगमन