पुरुष शादी के बाद क्यों करते है बेवफाई
पुरुष शादी के बाद क्यों करते है बेवफाई
Share:

हम कई महिलाओं से सुनते है कि पुरुष कभी नहीं सुधरते, चाहे वह कुंवारे हो या शादीशुदा! सोचने वाली बात तो ये है कि शादी के बाद भी पुरुष प्रोस्टयूड के पास जाना नहीं छोड़ते. ऐसा होना कई बार पत्नी की प्रेग्नेंसी के कारण होता है या फिर पत्नी की किसी मेडिकल स्थिति के कारण! कई बार ऐसा भी होता है कि पुरुषों की कुछ अलग सेक्सुअल इच्छाएं होती है, जिसे उनकी पत्नी पूरा नहीं कर पाती, इस कारण वह बाहर की तरफ कदम बढ़ाते है.

पुरुषों की इच्छा होती है कि वे बेड पर एडवेंचर या संबंधों की नीरसता को तोड़ने के लिए कुछ नया करे. इसलिए वह बाहर की तरफ कदम बढ़ाते है. किसी के साथ अफेयर कर शादी जैसे रिश्ते को खत्म करने के बजाय वह प्रोस्टयूड के पास जाना पसंद करते है. इस तरह शारीरिक इच्छाओँ की पूर्ति करने के लिए प्रोस्टयूड के पास जाना सामान्य बात है. प्रोस्टयूड के पास जा कर इच्छाएं भी पूरी हो जाती है और भविष्य को लेकर कोई चिंता भी नहीं होती.

पुरुषों के अनुसार, घर में रिश्तों में भी इससे कोई अधिक फर्क नहीं पड़ता है. डिजीटलाइजेशन और फैशन के चलते भी कई बार पुरुष ये कदम उठाते है.

ये भी पढ़े

रिश्तें बिखरने के बाद ,इस तरह फिर से सवाँरे

ब्रेकअप के बाद "कुछ तो लोग कहेंगे-लोगो का काम है कहना "

रिश्तें में सिर्फ ईमानदारी ही नहीं, इन बातों का होना भी जरुरी है

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -