Share:
9वीं बार पिता बने 61 वर्षीय मेल गिब्सन
9वीं बार पिता बने 61 वर्षीय मेल गिब्सन

कौन कहता है कि उम्र बढ़ने से प्यार कम हो जाता है. यकीन नहीं हैं तो हॉलीवुड के लेजेंड मेल गिब्सन का उदाहरण ले लीजिये। मेल गिब्सन 9वीं बार एक बच्चे के पिता बन गए हैं. सबसे पहले तो हम इस सुपरस्टार को बधाई देना चाहेंगे। पिछले दो सालों से उनकी गर्लफ्रेंड रही 26 वर्षीय रोज़ालिंड रोज़ ने इस नए जोड़े के पहले बच्चे को लॉस एंजेल्स में जन्म दिया। इस बच्चे का नाम लार्स गेरार्ड गिब्सन रखा गया है. फिलहाल माँ और बच्चा दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

पुरी फेमिली घर आ गयी है और मेल बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. इस कपल ने सितंबर में यह जानकारी दी थी कि उनके घर जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है. पिछले दो साल मेल गिब्सन के लिए काफी अच्छे साबित हुए हैं और बुरे वक्त को उन्होंने काफी पीछे छोड़ दिया है. मेल और रोज़ालिंड ने अभी कुछ दिन पहले ही गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड में भी शिरकत की थी. पिता बनना मेल गिब्सन के लिए बिलकुल भी नयी बात नहीं है. उनकी पूर्व पत्नी रोबिन मूर से उन्हें सात बच्चे हुए थे.

इस जोड़े के अलगाव के बाद उनका अफैर रशियन मॉडल ओक्साना के साथ चला जिनसे एक लड़की पैदा हुई. इस मॉडल से भी उनका जल्द ही अलगाव हो गया और उसके बाद उनकी ज़िन्दगी में रोज़ालिंड आयी जिनसे उन्हें यह प्यारा बेबी बॉय हुआ है. मेल का सबसे बड़ा बच्चा अब 37 साल का है और ऐसे में उसका सबसे छोटा भाई इस दुनिया में हाल ही में आया है. हम आशा करते हैं कि मेल की जिंदगी में प्यार यूँ ही बना रहे और वो सदा ही ऐसे खुश रहे. एक बार फिर से मेल गिब्सन और रोज़ालिंड को बधाई।

दनाई गुरीरा ने फिल्म के लिए मुंडवा लिए अपने बाल

ब्रायले बायरमेन ने फेन्स के लिए लगाई हॉट बेल्फी

मरियाह ने ब्रायन के साथ किया हॉट लैप डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -