Meizu M5s स्मार्टफोन हुआ लांच, 13MP कैमरा और 3GB रैम है खासियत
Meizu M5s स्मार्टफोन हुआ लांच, 13MP कैमरा और 3GB रैम है खासियत
Share:

हाल में चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने अपने शानदार स्मार्टफोन Meizu M5s को लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन को अभी चीन के बाजार में ही उपलब्ध करवाया गया है. इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट में लांच किया गया है. जिसमे 16 GB वेरिएंट की कीमत 799 चीनी युआन (करीब 7,800 रुपए) है और 32 GB वेरिएंट 999 चीनी युआन (करीब 9,700 रुपए) बताई गयी है. इसके साथ ही इसे बिक्री के लिए रोज़ गोल्ड, मूनलाइट सिल्वर, शैंपेन गोल्ड और स्टार ग्रे कलर में उपलब्ध करवाया गया है. 

Meizu M5s स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस स्मार्टफोन में  5.2 इंच का एचडी (1280 x 720 पिक्सल) 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6753 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित फ्लाइम ओएस 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, ग्राफिक्स माली टी760 जीपीयू इंटिग्रेटेड, 3 GB रैम के साथ 16 और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए Meizu M5s स्मार्टफोन में डुअल-टोन एलईडी फ्लैश, पीडीएएफ और एफ/2.2 अपर्चर के साथ 13 MP का रियर कैमरा और एफ/2.0 अपर्चर के साथ  5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें  3000 MAh की बैटरी दी गयी है. वही हाइब्रिड डुअल सिम (नैनो+नैनो/माइक्रोएसडी कार्ड) स्लॉट के साथ अन्य बेसिक फीचर्स भी दिए गए है. भारत में इसके लांच होने के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिल पायी है. 

4G VoLTE के साथ swipe ने लांच किया konnect star स्मार्टफोन

4 हजार की कीमत में आ रहा है यह शानदार स्मार्टफोन

यह है LAVA का शानदार 4G स्मार्टफोन

गैलेक्सी S7 एज पिंक गोल्ड कलर वेरिएंट में भी है भारत में उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -