CM की कुर्सी के साथ राज्य में अमन भी चाहिए : महबूबा
CM की कुर्सी के साथ राज्य में अमन भी चाहिए : महबूबा
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नीत गठबंधन सरकार बनाने के मसले पर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती सईद ने कहा है कि उन्हें सीएम की कुर्सी के साथ-साथ अमन भी चाहिए। हांलाकि उन्होने अब भी सरकार बनाने के फैसले पर सस्पेंस कायम रखा है।

उन्होने कहा कि मेरे लिए ओहदा काफी मायने रखता है, लेकिन राज्य में अमन,खुशहाली, आम लोगों की सुरक्षा और विश्वास का माहौल भी जरुरी है। आगे उन्होने कहा कि मेरे पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद ने बीजेपी के साथ कुर्सी के लिए हाथ नहीं मिलाया था।

उन्होने कश्मीरियों की बेहतरी के लिए यह कदम उठाया था। इसी कारण एजेंडा ऑफ अलायंस तय हुआ था, यही उनकी भी प्राथमिकता है। महबूबा ने कहा कि राज्य में रोजाना मुठभेड़ व जवानों की मौत का वातावरण समाप्त होना चाहिए। वह दक्षिण कश्मीर में खन्नाबल-अनंतनाग में पीडीपी के सदस्यता अभियान के सिलसिले में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

विगत 7 जनवरी को पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद महबूबा मुफ्ती की कश्मीर में यह दूसरी रैली है। 21 फरवरी को भी उन्होंने श्रीनगर में पार्टी के सदस्यता अभियान के मौके पर जनसभा को संबोधित किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -