Share:
सफाई करते समय रास्ते से निकली पड़ोसन तो कर दी हत्या!
सफाई करते समय रास्ते से निकली पड़ोसन तो कर दी हत्या!

मुंबई। अपने घर के रास्ते पर सफाई करने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पड़ोसी को केवल इसलिए बाल्टी से पीट दिया क्योंकि उसने उसे वहां से गुजरने से मना किया था। जब लड़की वहां से निकलने लगी तो आरोपी ने उसकी पिटाई की और बाल्टी से उस पर हमला कर दिया। अधिक पिटाई किए जाने से लड़की ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पीड़िता की पहचान मेघना अगवने निवासी गोरेगांव के तौर पर हुई है।

यह लड़की कक्षा 11 वीं की छात्रा थी और अपनी ट्युशन से लौट रही थी। जब वह वहां से गुजरी तो उसके पड़ोसी ने उसे रोका। जब वह नहीं मानी तो उसे बाल्टी से पीट दिया। ऐसे में मेघना ने घर पहुंचकर परिजन को घटना की जानकारी दी। परिजन ने पुलिस में शिकायत की मगर मामला इतने पर ही शांत नहीं हुआ जब पीड़िता के परिजन ने आरोपी पक्ष की शिकायत पुलिस में की तो आरोपी पक्ष के दर्जनभर से अधिक लोग पीड़िता के घर पहुंचे और उसे लात, घूंसों और बाल्टि से पीट दिया।

ऐसे में पीड़िता घायल हो गई और उसने दम तोड़ दिया। मेघना की मौत की जानकारी लगते ही आरोपी भाग निकले। हालांकि आरोपियों पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 304, 147, 148, 149, 323 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। अब आरोपियों की तलाश की जा रही है। परिजन का आरोप है कि पुलिस ने समय पर उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया। जिसके कारण मेघना की जान चली गई।

5 साल की मासूम से दुष्कर्म, रोती-बिलखती मिली बच्ची

सिमी सरगना समेत 11 आतंकियों को उम्रकैद की सजा

नहर के किनारे मिला नवजात शिशु का शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -