'दोस्तों से मिलना..', इतालवी प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की #Melodi पोस्ट पर पीएम मोदी ने दिया मजेदार जवाब

'दोस्तों से मिलना..', इतालवी प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की #Melodi पोस्ट पर पीएम मोदी ने दिया मजेदार जवाब
Share:

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने इतालवी समकक्ष जियोर्जिया मेलोनी के वायरल एक्स पोस्ट का जवाब दिया, जहां उन्होंने हैशटैग 'Melodi' के साथ अपनी एक सेल्फी साझा की थी। पीएम मोदी ने पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है।' बता दें कि, सोशल मीडिया पर इटालियन पीएम की पोस्ट जमकर वायरल हो गई थी और कुछ ही मिनटों में #Melodi टॉप ट्रेंड में आ गया।  इस रिपोर्ट को लिखे जाने तक, पोस्ट को एक्स पर 22.2 मिलियन बार देखा गया था। इतालवी प्रधान मंत्री द्वारा शुक्रवार को साझा की गई सेल्फी दुबई में COP28 बैठक के मौके पर ली गई थी। 

 

बता दें कि, #Melodi सितंबर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है, जब भारत ने इस साल के G20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी की थी। दोनों प्रधानमंत्रियों के बीच सौहार्द्र ने लोगों का ध्यान खींचा था। जब पीएम मोदी ने उनका स्वागत किया तो उन्होंने उनसे हाथ मिलाया। एक संक्षिप्त बातचीत के बाद दोनों नेता हंसी-मजाक का आदान-प्रदान करते हुए जोर-जोर से हंसने लगे। शुक्रवार को दुबई में COP28 मीटिंग के दौरान पीएम मोदी और जॉर्जिया मेलोनी के बीच एक ऐसा ही पल कैद हुआ। बैठक में दोनों नेताओं के बीच कुछ बातें हुईं और इतालवी पीएम जोर-जोर से हंसने लगे। 

पीएम मोदी गुरुवार रात दुबई पहुंचे और संयुक्त राष्ट्र के जलवायु परिवर्तन सम्मेलन में चार सत्रों को संबोधित करते हुए उनका दिन भर का व्यस्त कार्यक्रम था। उन्होंने विश्व जलवायु कार्रवाई शिखर सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को संबोधित किया, राज्य और सरकार के प्रमुखों के लिए उच्च स्तरीय खंड का औपचारिक उद्घाटन किया, जलवायु वित्त परिवर्तन पर प्रेसीडेंसी सत्र में भाग लिया, ग्रीन क्रेडिट कार्यक्रम पर एक और उच्च स्तरीय कार्यक्रम और एक नेतृत्व ग्रुप फॉर इंडस्ट्री ट्रांज़िशन (लीडआईटी) कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। उन्होंने विश्व जलवायु कार्रवाई शिखर सम्मेलन में एक ग्रीन क्रेडिट पहल भी शुरू की।

भोपाल गैस कांड: जब 2-3 दिसंबर की रात को 'लाश' बन गए 15000 लोग, गुनहगार को खुद एयरपोर्ट छोड़ने गए SP, किसने दिए थे आदेश ?

दिल्ली तक पहुंची मणिपुर हिंसा की आंच! मणिपुरी महिला पर 8-10 लोगों ने झुंड बनाकर किया हमला, Video आया सामने

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने फिर किया IED ब्लास्ट, चपेट में आए 2 CRPF जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -