Share:
ये जनाब जमीन पर नहीं बल्कि 300 फिट ऊंचा जाकर करते है योगा
ये जनाब जमीन पर नहीं बल्कि 300 फिट ऊंचा जाकर करते है योगा

योगा जिसका अविष्कार भारत में ही किया गया है. सूरज की पहली किरण निकलने के साथ-साथ ही कई लोग योगा क्रिया करना शुरू कर देते है. सदियों से योगा क्रिया का प्रचलन है. आम तौर पर आप सभी ने चटाई पर बैठकर ही किसी को योगा करते देखा होगा, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये है जिसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे. इस वीडियो में एक शख्स जमीन पर नहीं बल्कि जमीन से 300 फीट ऊंचा जाकर योगा करता है.

जी हाँ... इस शख्स का नाम है खिवराज गुर्जर जिनकी उम्र है 69 वर्ष. खिवराज जमीन पर नहीं बल्कि साइकिल पर योगा करते है और हैरानी वाली बात तो ये है कि ये जमीन से पुरे 300 फिट ऊंचा जाकर किसी पहाड़ी पर योगा करते है. इस वीडियो में खिवराज के स्टंट्स को देखकर तो शायद आप भी सहम जाये. जोधपुर की ऊंची पहाड़ियों पर जाकर खिवराज योगा करते है. खिवराज को साइकिलिंग करने का बहुत शौक था लेकिन धीरे-धीरे वे अपने साइकिलिंग और योगा दोनों ही शौक को मिक्स करके एक नए तरह का योगा दुनिया के सामने ले आये है.

एक और खास बात खिवराज की साइकिल कोई आम साइकिल नहीं है बल्कि ये बीएमएक्स साइकिल है वो भी पुरे 12 किलो की. और इस साइकिल का हैंडल 90 डिग्री तक घूम जाता है. इतना ही नहीं खिवराज इस भारी साइकिल को ऊंची पहाड़ी पर लेकर भी चढ़ जाते है. इस वीडियो को हिमांशु सिंह गुर्जर ने अपने यूट्यूब अकॉउंट से शेयर किया है. आप भी इस वीडियो में देखिये खिवराज के शानदार स्टंट्स और योगा.

वाकई में लखनवी लोग है लाखो में एक

Photos : इसे कहते हैं परफेक्ट टाइम के साथ ली गयी परफेक्ट फोटोज

शो के सेट से अक्सर सेक्सी और खुबसूरत फोटो शेयर करती हैं 'तनु'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -