इस Bar Owner की हाइट इतनी है कि देखने वाले कि गर्दन तक दुख जाती है
इस Bar Owner की हाइट इतनी है कि देखने वाले कि गर्दन तक दुख जाती है
Share:

अक्सर आपने देखा होगा कि किसी किसी की हाइट इतनी लम्बी होती है उन्हें देखने में ही हमारी गर्दन भी दुखने लगती है। वैसे तो ऐसे कम ही लोग होते हैं जिनकी हाइट कुछ ज्यादा ही होती है। लेकिन आज हम ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी हाइट देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे।

दरअसल, ये है ब्रिटैन के रहने वाले Mark Davey जिनकी हाइट है 6 फुट 8 इंच। ये पेशे से एक बार ओनर है। इनकी हाइट इतनी लम्बी है कि कस्टमर्स की गर्दन दुखने लगती है इन्हे देखने में। जब ये अपने कस्टमर को ड्रिंक सर्व करते है तो कस्टमर इन्हे देख भी नहीं पाते जिसके लिए मार्क को खुद ही झुकना पड़ता है। इन्होने पिछले साल ही अपना एक पब खोला है जहाँ आने वाले कस्टमर अक्सर उनकी हाइट को लेकर कुछ न कुछ कहते रहते हैं।

मार्क 20 साल से ये काम कर रहे हैं और इसी दौरान उन्होंने अकसर लोगों ने उनसे ये कहा है कि वो शायद सबसे लम्बे Bar-Owner हैं, अब उन्हें इस तरह के कॉम्प्लिमेंट्स सुनने की आदत हो चुकी है। आप देख सकते हैं कि बार की ऊपर की शेल्फ से उनका चेहरा छुप जाता है जिससे की कस्टमर उन्हें देख नहीं पाते और उन्हें देखने के लिए उन्हें गर्दन इतनी ऊपर करनी होती है कि इंसान थक ही जाता है। इसके पहले वो Yorkshire में पब्स चला चुके हैं और Timothy Taylor's, Wetherby, Thirsk और Keighley के लिए भी काम कर चुके हैं।

जापान में है एक अनोखा म्यूजियम जिसमे आपको मिलेंगे इंसानी शक्ल वाले पत्थर

Video : जब गलती से भिखारी समझ लोग देने लगे पैसे

बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकी है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -