'शानदार' शाहिद से पहले मीरा ने देखी

'शानदार' शाहिद से पहले मीरा ने देखी

शाहिद की फिल्म 'शानदार' की शूटिंग पूरी हो चुकी है पर अभी तक शाहिद ने अपनी फिल्म को एक भी बार नहीं देखा है,लेकिन शाहिद की पत्नी मीरा ने शाहिद की फिल्म 'शानदार' को देख लिया है। 'शानदार' फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल ने मीरा को यह फिल्म दिखाई है। अभी 8 सितंबर को मीरा का बर्थड़े गया उसी दिन फिल्म के डायरेक्टर ने मीरा को यह फिल्म दिखाई। 8 सितंबर को मीरा ने अपना 22वा बर्थड़े मनाया था। विकास ने मीरा को बर्थड़े गिफ्ट के रूप मे यह फिल्म दिखाई थी।

शाहिद ने खुद इन बातों को बताया है। शाहिद की फिल्म 'शानदार' के गाने 'गुलाबो' के लॉन्च वाले दिन बताया है। 'गुलाबो' गाना बहुत अच्छा गाना है। इस गाने मे आलिया शाहिद की बहन के लिए पार्टी प्लान करती है। यह गाना एक पार्टी गाना है। 'शानदार' फिल्म से शाहिद की बहन सना ने बॉलीवुड मे कदम रखा है। इस गाने मे आलिया मुछों मे नजर आती है। गाने मे शाहिद और आलिया दोनों का डांस भी बहुत अच्छा है।

'गुलाबो' गाने के लॉन्च पर जब मीडिया ने शाहिद से पर्सनल सवाल पूछे तो आलिया ने शाहिद का साथ दिया और उनका बचाव किया। आलिया ने मीडिया वालों से कहा कि मेरे दोस्त से कोई भी पर्सनल सवाल नहीं पूछेगा। आलिया और शाहिद की फिल्म 'शानदार' 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।