बीएसपी ने 9 सालों में यूपी को बर्बाद कर दिया हैः अखिलेश यादव

लखऩऊ : राजनीति में खुद को सत्ता में बनाए रखने के लिए यह अति आवश्यक है कि दूसरे की बुराई की जाए, भले ही वो कितना ही अच्छा क्यों न हो। बुधवार को उतर प्रदेश के मुख्यमंत्रई अखिलेश यादव ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर प्रहार करते हुए कहा कि उन्होने अपने शासनकाल में सबकुछ बर्बाद कर दिया।

अखिलेश भाधोई में 287 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने पहुंचे थे। इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने बीएसपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने जितना विकास का कार्य किया उतना किसी भी सरकार ने नहीं किया।

उन्होने कहा कि पिछले 9 सालों में बीएसपी के हाथी या तो खड़े है या फिर बैठे। जब कि उनकी सरकार आने के बाद से हर जिले में उद्दोग चल रहा है। उनकी सरकार ने किसी भी वर्ग के साथ अत्याचार नहीं किया है। सभी का ख्याल रखते हुए सभी के लिए विकास योजनाएं लाते रहे है।

केंद्र पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश ने सबसे अधिक सांसद दिए फिर भी राज्य को उसके हिस्से का बिजली नहीं दिया गया। केंद्र सरकार कहती है कि बिजली खरीदो, हम क्यों बिजली खरीदे जब कि हमने सबसे अधिक सांसद दिए है, तो उसका ध्यान रखा जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में जितना विकास का काम हुआ है उतना अच्छा काम किसी मुख्यमंत्री ने नहीं किया। विकास के मामले में मुझसे अच्छा काम किसी ने नहीं किया। न बीजेपी ने और न ही बीएसपी ने। उन्होंने कहा कि यूपी की सड़क एम्बुलेंस और डायल 100 का मुकाबला नहीं है। डायल करो और 10 मिनट में पुलिस और एम्बुलेंस आपके पास हाजिर हो जाती है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -