मारूति सुजुकी ने नये फीचर के साथ इग्निस का AMT मॉडल किया लांच
मारूति सुजुकी ने नये फीचर के साथ इग्निस का AMT मॉडल किया लांच
Share:

देश में आये दिन कोई न कोई कार कंपनी कार लाॅन्च कर ही रही है। और एक बार फिर से मारूति सुजुकी ने इग्निस का नया वेरिएंट आॅटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया है। कंपनी की यह नई कार दिखने में काफी शानदार के साथ नये फीचर भी हैं जो की लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं। इस कार की कीमत की अगर बात करें तो एएमटी के साथ अल्फा पेट्रोल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 7.01 लाख रूपए बतायी जा रही है। 

इसके अलावा अगर इसके डीजल इंजन के साथ अल्फा एएमटी की कीमत की बात करें तो यह इससे थोड़ी सी ज्यादा मतलब 8.08 लाख रूपये रखी गई है। तो अब चलिए बात करते हैं इसके इंजन की जिसमें दो इंजन वेरिएंट है। इसका पेट्रोल 1.2 लीटर वीवीटी इंजन से लैस है। वहीं इसका पाॅवर की अगर बात करें तो 83 पीएस और टाॅर्क 113 एनएम है। और डीज़ल वेरिएंट में 1.3 लीटर डीडीआईएस इंजन दिया गया है। मारूति सुजुकी अपनी इस नई कार को लेकर दावा कर रही है की इसके पैट्रोल वर्जन का माइलेज 20.89 किमी प्रति लीटर और डीजल वर्जन का माइलेज 26.80 किमी प्रति लीटर है। 

मारूति सुजुकी की इस नई कार में पहले से ज्यादा फीचर भी मौजूद हैं जो इसको अन्य कारों से अलग बनाते हैं और इसलिए लोग इसकी और आकर्षित हो रहे हैं। इसमें सुरक्षा के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे सेफ्टी फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इतना ही नहीं एपल कारप्ले, गूगल एंड्रॉयड ऑटो, मिररलिंक और नेविगेशन सपोर्ट करने वाला सात इंच का सुज़ुकी स्मार्टप्ले इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया गया है।

तो इसलिए भारत की सड़कों पर नहीं दौड़ पाएगी ड्राइवरलेस कार

60,000 रूपये में मिलेगी अब बजाज की कार, जल्दी करें कंही चूक न जाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -