इस देश की लड़की से करो शादी और पाओ नौकरी के झंझट से निजात
इस देश की लड़की से करो शादी और पाओ नौकरी के झंझट से निजात
Share:

शादी को लेकर आपने लोगो को यही कहते हुए सुना होगा कि अगर अपने नहीं की है तो इससे दूर ही रहिए. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप खुद शादी के लिए आगे आ जाएंगे. दरअसल आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर यदि आप शादी कर लेते है तो आपको नौकरी करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी.

मामले में सामने आई खबर के मुताबिक यदि आप आइसलैंड की लड़की से शादी करते है तो यहां की सरकार आपको प्रतिमाह 3 लाख रूपए देगी. इसके साथ ही आपको यहाँ की नागरिकता भी फ्री में मिलेगी. चौंकिए मत दरअसल इसके पीछे एक वजह छुपी हुई है. जी हाँ, यहाँ पुरुषों की संख्या बहुत कम है जिसके चलते ऐसा किया जा रहा है. ऑफर के मुताबिक लड़का अपनी पसंद की लड़की के साथ यहाँ शादी कर सकता है लेकिन इसके बाद उसे वही रहना होगा.

हालांकि इस बारे में सच्चाई कुछ और ही सामने आई. इसकी शुरुआत ‘द स्पिरिट व्हिसपर्स’ नाम के ब्लॉग से हुई जहाँ पर यह लिखा हुआ था और इसके बाद कई वेबसाइट्स ने इसे खबर बनाकर प्रकाशित कर दिया. इस खबर के सामने आते है आइसलैंड की कई लड़कियों ने भी दूसरे देश के लोगों को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया था. लेकिन कुछ समय बाद में आइसलैंड की सरकार ने इस बात से साफ इंकार कर दिया और साथ ही जिन लड़कियों ने दूसरे देश के लड़कों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी उनके खिलाफ भी कार्रवाई की बात की.

सेक्स के दौरान बिना बताए कंडोम हटाना पड़ा भारी, मिली ऐसी सजा

'नागिन 2' एक्टर करणवीर बोहरा की ट्विन्स बेटियों का पहला फोटोशूट आया सामने

हॉलीवुड सेलिब्रिटीज समुद्र में यॉट पर मस्ती करते हुए आई जब नजर, देखिए फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -