मार्च फॉर इंडिया में महिला रिपोर्टर से हुआ गलत बर्ताव
मार्च फॉर इंडिया में महिला रिपोर्टर से हुआ गलत बर्ताव
Share:

नई दिल्ली: असहिष्णुता कोई मुद्दा ही नही है कहने वाले एक्टर अनुपम खेर ने शनिवार को करीबन 3000 लोगो के हुजूम के साथ मार्च फॉर इंडिया नाम से जूलुस निकाला। पर इसी बीच एक न्यूज चैनल की महिला रिपोर्टर को अपशब्द कहने का मामला सामने आया है। महिला रिपोर्टर के अनुसार, उसे 50-60 लोगो के एक दल ने घेर लिया। गलत बर्ताव किया और अपशब्द भी कहा। इस मामले के प्रकाश में आते ही लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाँए भी देने लगे है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना की निंदा की। समाज सुधारक मधु किश्वर ने इस मसले पर कहा कि ऐसी रैलियों में कुछ असामाजिक त्तव घुस आते है, जो ऐसी हरकतें करते है। प्रदर्शन करते हुए रैली राष्ट्रपति भवन पहुँची और वहाँ राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद शाम करीब 6 बजे ये लोग प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे। ज्ञातव्य है कि अनुपम ने पीएम से मिलने का समय मांगा था। दल की अगुवाई कर रहे अनपम खेर ने कहा हमारा मकसद किसी राजनीतिक पार्टी के खिलाफ जाना नही है।

खेर ने कहा कि मैं अवॉर्ड लौटा रहे लोगो से पूछना चाहूँगा कि राष्ट्रभक्ति और देशप्रेम की बात करना इंटोलरेंस कैसे हो गया। इस मार्च में मधुर भंडारकर, अशोक पंडित, अभिजीत के अलावा कई आर्टिस्ट, राइटर व पेंटर भी शामिल थे। मार्च के दौरान लोगो ने जब हाय-हाय के नारे लगाना शुरु किया तो अनुपम खेर ने उनसे कहा कि हम यहाँ किसी की बुराइ करने नही आए है। इसलिए किसी की भी बुराई नही होगी। उन्होंने कहा कि हम यहां केवल तीन नारे लगाएंगे। पहला नारा- भारत माता की जय। दूसरा नारा- मार्च फॉर इंडिया। तीसरा नारा- इंडिया इज टॉलरेंट।

इससे पहले अनुपम खेर ने ट्वीटर के द्वारा कहा कि आज सम्मान लौटाने वाले 1984 के दंगो के समय कहाँ थे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! हमें पूरी दुनिया में करोड़ों भारतीयों के विचार साझा करने के लिए कल का समय दीजिए।"  और मुखर आवाज में यह भी कहा कि हमें किसी और से राष्ट्रभक्ति के मुद्दे पर सलाह नही चाहिए।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -