सांसद को विकास न करने का मिला लाल पैगाम
सांसद को विकास न करने का मिला लाल पैगाम
Share:

महाराजगंज उत्तरप्रदेश के महाराजगंज क्षेत्र से भाजपा के सांसद पंकज चौधरी को विकास कार्यों पर ध्यान देने और इसकी योजना बनाने के लिए धमकियों का सामना करना पड़ा है। अमूमन होता यह है कि सांसद को डेवलपमेंट का कार्य करने पर प्रशंसा प्राप्त होती है। मगर हाल ही में सांसद पंकज को लाल सलाम भरा पैगाम मिला है। जी हां, क्षेत्र में सक्रिय माओवादियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी है।

पंकज को धमकाते हुए कहा गया है कि भारत - नेपाल सीमा पर विकास का कोई कार्य हुआ तो उन्हें उनके बेटे और बेटी को जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस तरह का पत्र मिलने के बाद सांसद ने इस मसले पर गौर किया है। मामले में कहा गया है कि माओवादियों ने धमकी देते हुए कहा है कि लाल सलाम जिंदाबाद। माओवादी ताकत जिंदाबाद। यही नहीं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह यहां 28 अगस्त को पहुंचेंगे। 

माओवादियों ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के विभिन्न शिलान्यास कार्यक्रम को न किए जाने की बात भी कही है। माओवादियों ने धमकी दी है कि गृहमंत्री के दौरे में सीमा क्षेत्र में किसी तरह का विकास कार्य न किया जाए। गृहमंत्री के दौरे का विरोध भी माओवादियों ने किया है। माओवादियों ने सांसद पंकज को चेतावनी देते हुए कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री द्वारा किसी तरह के विकास कार्य की योजना और घोषणा का शिलान्यास न किया जाए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -