Share:
अफगानिस्तान टीम की सफलता के पीछे है भारत-पाक का हाथ
अफगानिस्तान टीम की सफलता के पीछे है भारत-पाक का हाथ

शारजाह. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक यु तो भारत व पाकिस्तान के रिश्तो में तल्खी कायम है परन्तु खबर है की भारत व पाकिस्तान के दिग्गज खिलाडी अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम के साथ में जुड़ कर अच्छा महसूस कर रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक का कहना है कि उन्हें पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के साथ अफगानिस्तान कि क्रिकेट टीम के साथ में काम करके काफी बेहतर प्रतीत हो रहा है.

आपको बता दे कि भारत व पाकिस्तान के यह दोनों ही पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कोच के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। यह दोनों ही दिग्गज खिलाडी मिलकर अफगानिस्तानी क्रिकेट टीम का अच्छे से मार्गदर्शन कर रहे है. बता दे कि इसमें भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मनोज प्रभाकर अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच है तो वहीं पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान इंजमाम उल हक अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच हैं.

तथा प्रभाकर व इंजमाम के एक सही मार्गदर्शन में ही अफगानिस्तान की टीम सफलता के झंडे गाड़े जा रही है. अफगानिस्तान की टीम ने अभी हालफिलहाल जिंबाब्वे की टीम को मौजूदा सीरीज में लगातार दो मैचों में हराकर मैच में 2-0 की बढ़त बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है.       

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -