दुश्मन को देखते ही गोली मारने के आदेश

पणजी : रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि सेना को आदेश दिया गया है कि जैसे ही दुश्मन देखा जाए उसे गोली मार दी जाए। इस तरह के स्पष्ट आदेश जवानों को दिए जा चुके हैं। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर गोवा के दक्षिण क्षेत्र में आयोजित की गई चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने सेेनिकों को साफतौर पर कहा गया है कि किसी के हाथ में मशीनगन है तो उसे देखने पर ही शूट कर दो, यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह तुम्हें मार देगा। दुश्मन द्वारा गोली चलाने की राह मत देखो बल्कि उसे वहीं पर मार दो। यही बेहतर है।

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से हमारा पूरा जोर सीमा को सुरक्षित बनाने पर है। इतना ही नहीं रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि देश में निर्मित स्वदेशी तकनीक के विमान तेजस की तुलना में राफेल अधिक बेहतर हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि तेजस स्वदेश में बने हैं ये विमान राफेल जैसे उन्नत हैं। विमान हल्का लड़ाकू विमान है। चुनावी सभा के लिए पहुंचे रक्षामंत्री पर्रिकर से जब केंद्र सरकार द्वारा लिए गए नोटबंदी को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि जो परेशानी हो रही है वह कुछ ही दिन में समाप्त हो जाएगी। यह कार्य अच्छे से हो रहा है।

भारत के खिलाफ बढ़ सकता है पाकिस्तान के परमाणु हमले का खतरा

भारतीय ड्रोन पाकिस्तान के कब्जे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -