मुख्यमंत्री खट्टर ने लिया तैयारियों का जायजा
मुख्यमंत्री खट्टर ने लिया तैयारियों का जायजा
Share:

गुडग़ांव: हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने आज गुडग़ांव पहुंचकर 1 नवम्बर हरियाणा दिवस पर गुडग़ांव के ताऊ देवीलाल खेल परिसर में होने वाले हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. इस उद्घाटन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी मुख्य अतिथि हैं तथा कई सांसद, केन्द्रीय मंत्रियों, विधायकों तथा अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के भी आने की संभावना है. तैयारियों का जायजा लेने के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि 1 नवम्बर हरियाणा दिवस पर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए स्थल ताऊ देवी लाल खेल परिसर ही रहेगा.

उन्होंने कहा कि आने वाली 1 नवम्बर को हरियाणा अपनी स्थापना के 50 वर्ष पूरे कर रहा है, इसलिए उस दिन से शुरू करके पूरे 1 वर्ष तक हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव मनाने का निर्णय लिया गया है. उन्होंने कहा कि इस उत्सव का शुभारंभ हरियाणा दिवस पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी करेंगे. उद्घाटन समारोह में प्रदेश की सांस्कृतिक छटां बिखेरी जाएगी. एक सवाल के जवाब में श्री मनोहर लाल ने कहा कि स्वर्ण जयंती उत्सव के शुभारंभ कार्यक्र म में लोगों के सामने  ‘बेमिसाल हरियाणा’ की तस्वीर प्रस्तुत की जाएगी, साथ ही भावी योजनाओं पर प्रकाश डाला जाएगा.

एक अन्य सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वर्ण जयंती उत्सव के शुभारंभ कार्यक्रम को लेकर पूरे प्रदेश के लोगों में जबरदस्त जोश है और वे गुडग़ांव पहुंचकर कार्यक्रम को देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के उत्साह को देखते हुए गुडग़ांव के ताऊ देवी लाल खेल परिसर में लगभग 1 लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी. उन्होंने कहा कि समारोह की भव्यता को देखते हुए तैयारियां भी जोर शोर से की जाएंगी. 

खट्टर ने की सैन्य कार्रवाई की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -