जन्मदिन कि हार्दिक-हार्दिक शुभकामनायें
जन्मदिन कि हार्दिक-हार्दिक शुभकामनायें
Share:

बाॅलीवुड से नाम कमाने वालीं श्रध्दा कपूर का जन्म 3 मार्च 1989 में हुआ था। श्रध्दा के पिता बाॅलिवुड अभिनेता शक्ति कपूर है। श्रध्दा का पालन-पोषण मुम्बई के न्रजातीय परिवार में हुआ है। इनकी मां शिवांगी एक मराठी हैं और पिता शक्ति कपूर पंजाबी हैं। लेकिन श्रध्दा अपने आप को मराठी ही मानती है।

श्रध्दा के बारे में
श्रध्दा कि पढ़ाई अमेरिकन स्कूल आॅफ बाॅम्बे में हुई है। इनका शौक शुरू से ही फूटबाॅल और हैंडबाॅल में था। और अपने स्कूल के समय में वह यह गेम खेला करती थीं। आगे कि पढ़ाई के लिए श्रध्दा बाॅस्टन चली गईं लेकिन फेसबुक पर उनकी फोटो को देखते हुए अंबीका हिन्दुजा ने उनको तीन पत्ती फिल्म आॅफर किया।

बाॅलिवुड में शुरूआत
श्रध्दा ने अपनी बाॅलीवुड कैरियर कि शुरूआत ‘तीन पत्ती‘ फिल्म से कि थी इसमें अमिताभ बच्चन, बेन किंगसले और आर माधवन व अन्य अभिनेता थे। इस फिल्म में श्रध्दा ने एक काॅलेज छात्रा कि भूमिका निभाई थी जिसमें इनका नाम अपर्णा खन्ना था। यह फिल्म सफल नहीं हो पायी।

बाॅलीवुड में श्रध्दा का नाम महेश भट्ट कि फिल्म ‘आशिकी 2‘ से जाना जाने लगा। इस फिल्म में वह एक आरोही केशव शिरके कि भूमिका निभाती हैं। जो एक छोटे से शहर कि बार गयिका रहती है। और इसी फिल्म से श्रध्दा ने बुलंदियों को छूना शुरू कर दिया।

आने वाली फिल्म
श्रध्दा कपूर कि आने वाली फिल्म फिलहाल टाइगर श्राॅफ के साथ ‘बागी‘ है। और इसके साथ ही यह अपनी दूसरी फिल्म ‘राॅक आॅन 2‘ में भी काम कर रहीं हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -