बाली में जमकर एन्जॉय कर रहा है टीवी का यह एक्टर
बाली में जमकर एन्जॉय कर रहा है टीवी का यह एक्टर
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार अभिनेता, एंकर और टीवी होस्ट मनीष पॉल इन दिनों बाली के सुहाने मौसम का लुत्फ उठा रहे हैं और उन्हें लगातार शानदार अंदाज में देखा जा रहा है. आपको बता दें कि उन्होंने बाली वेकेशन से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और मनीष ने चमगादड़ के साथ एक फोटो शेयर कर अपनी फीलिंग शेयर की है जो अप देख सकते हैं. हाल ही में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है, "चमगादड़ को पकड़े हुए....लेकिन क्रिकेट नहीं खेल सकता. चमगादड़ को चोट नहीं पहुंचाई...लेकिन विश्वास करो उसे उल्टा लटकाने में ही मजा आता है."

वहीं आप देख सकते हैं दूसरे फोटोज में वे अंडरवाटर मस्ती करते दिखे और पानी के अंदर मास्क पहले भी मनीष मछलियों संग मस्ती के मूड में नजर आए जो साफ़ नजर आ रहा है. वहीं अंडर वाटर तस्वीर के साथ मनीष ने लिखा, "मैं क्लॉस्ट्रोफोबिक (एक तरह का डर जिसमें लोगों को कम स्पेस में डर लगता है) हूं और बहुत अच्छी तैराकी नहीं कर सकता. पानी के अंदर जाने में हमेशा डर लगा रहता है." इसी के साथ कैप्शन में मनीष ने कहा, "लेकिन इस बार बाली के इस ट्रि‍प में, मैंने अपनी सीमाओं पर जीत हासिल की. और यह शानदार एहसास था. इसलिए मैं कहता हूं. लिमिटलेस बनो...जिंदगी में कुछ भी ऐसा नहीं हो जो आपको रोक सके."

आपको बता दें कि मनीष अपनी मस्ती के लिए जाने जाते हैं और होस्टिंग के समय वह खूब एन्जॉय करते हैं. वहीं आपने देखा होगा टेलीविजन शोज में अक्सर मनीष अपनी ह्यूमरस बातें, जोक्स और फनी एंकरिंग से लोगों को हंसाते नजर आए हैं इसी के साथ होस्टिंग करते हुए भी वह सभी को खूब हंसाते हैं.

कोमोलिका से ज्यादा फीस लेता है 'कसौटी...' का यह एक्टर, जानिए अन्य कलाकारों की फीस

इस एक्ट्रेस के पार्टी में जाते ही डर के मारे कांपने लगती थीं पत्नियां, जानिए कारण

रोडीज रियल हीरोज का विजेता बना कश्मीर का यह लड़का, कहा- 'मुझे शो से बाहर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -