मंडसा: सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

आंध्र प्रदेश: मांडा मंडल कोट्टापल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसमें मरने वाले यालमाला किरण (35) और माड़ी जैमिनी (8) जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार कविता मंडल के भैरीपुरम गांव की रहने वाली यालमाला किरण, इच्छपुरम मंडल के बेलूपाड़ा गांव की मादड़ी विष्णुप्रिया और उसकी बेटी जैमिनी पलासा से इचापुरम जा रही थी।

वे कोट्टापल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर यात्रा कर रहे थे जब सिम्हाचलम से ओडिशा में अस्का रोड की ओर जा रही पंजीकरण संख्या OD02BN8282 के साथ एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी । इस कारण स्कूटी पर सफर कर रहे तीनों के सड़क पर उड़ गए। सिर में गंभीर चोट लगने से किरण की मौके पर ही मौत हो गई। विष्णुप्रिया और चमेली गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को पलासा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां बच्चे जैमिनी की मौत हो गई । विष्णुप्रिया को श्रीकाकुलम के रिम्स में शिफ्ट किया गया क्योंकि उनकी हालत नाजुक थी ।

मंडासा एसआई कोटा वेंकटेश ने मौके पर जाकर मामला दर्ज कराया था कि घटना की जांच की जा रही है। पिछले साल इसी स्थान पर एक पुलिया में ओडिशा से संबंधित एक कार के गिरने से पांच ओडिशा निवासियों की मौत हो गई थी । स्थानीय लोग इस क्षेत्र को खतरे के क्षेत्र के रूप में पहचानने और कई दुर्घटनाओं की स्थिति में जारी किए जाने की चेतावनी के लिए बुला रहे हैं ।

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -