अद्भुत ! बिना गुप्तांग के 100 महिलाओ से संबंध बनाये
अद्भुत ! बिना गुप्तांग के 100 महिलाओ से संबंध बनाये
Share:

मैनचेस्टर: क्या कोई व्यक्ति बिना अपने गुप्तांग के बहुत सी महिलाओ से संबंध बना सकता है. आपका जवाब होगा नही परन्तु यह सच है आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे मे बताने जा रहे है जिसने कि अपने लिंग के नही होते हुए भी 100 से ज्यादा महिलाओं के साथ में शारीरिक संबंध बनाए है. आपको बता दे कि इनमे से भी बहुत सी महिलाओ को यह ज्ञात नही था कि एंड्र्यू वॉर्डल नामक इस शख्स का गुप्तांग ही नहीं है। मैनचेस्टर के रहने वाले एंड्र्यू की कहानी टीएलसी चैनल पर प्रसारित हो रही है, जिसका नाम है 'मैन विदाउट पेनिस'.

जिसमे एंड्रयू ने अपने साथ कि पूरी कहानी को बयां किया. उसने कार्यक्रम के दौरान कहा कि संबंध बनाने के दौरान मेने अपनी पूर्व प्रेमिकाओं को यह पता ही नहीं लगने दिया कि मेरे अंदर यह कमी है। कार्यक्रम में एंड्रयू ने कहा कि मुझे जन्म के साथ ही 'ब्लाडर एक्स्ट्रफी' से पीड़ित था। इस स्थिति में मूत्राशय शरीर के बाहर विकसित होने लगता है। डॉक्टरों ने इस समस्या को ठीक कर दिया, लेकिन इसके चलते उसके लिंग का विकास नहीं हो सका। एंड्रयू ने कहा कि में महिलाओ के शरीर के अन्य हिस्सों में प्यार करने के मामले में काफी एक्सपर्ट हो गया था. इस दौरान में अपने गुप्तांग को कवर करके रखता था.

संभोग के दौरान मुझे पता रहता था कि मेरे लिए औरत की पूरी ही देह है व मुझे यह भी पता था कि यह सब कुछ माइंड से होना है। उसने कहा कि वह ड्रग्स भी लेता था। इन ड्र्ग्स में एक्स्टसी, ऐम्फेटमीन और एलएसडी शामिल हैं। इसके सहारे मैं बहाना बनाने में कामयाब हो जाता था कि बेड पर परफॉर्मेंस नहीं दे पाऊंगा। एंड्र्यू तीन साल से हंगरी की रहने वाली अपनी 24 साल की गर्लफ्रेड फेड्रा फेबियन के साथ रह रहे हैं। फेबियन को भी एंड्रयू का यह सच इस कार्यक्रम के बाद ही पता चला. 

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -